• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बापू को चतुर बनिया कहने पर शाह-मोदी माफी मांगें -आफताब

BJP national president Amit Shah mentality is so communal said Haryana Congress Vice President Aftab Ahmad - Nuh News in Hindi

नूंह। हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, अमित शाह ने राष्ट्रीय पिता महात्‍मा गांधी को चतुर बनिया कहकर उनका अपमान किया है। उनकी जितनी निंदा की जाए वो कम है, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की मानसिकता कितनी सांप्रदायिक है कि उन्होंने देश की आजादी की लड़ाई लडने वाले राष्ट्रपिता को भी जात पात की नजर से देखा है। उनको व्यापारी कहकर अमित शाह ने न केवल गाँधी जी बल्कि देश के सभी स्वतंत्रता सेनानियों का घोर अपमान किया है । देश को फर्जी राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाने वाले लोगों का असली चेहरा सामने आ रहा है। राष्ट्र नायकों के अपमान को कांग्रेस पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

आफताब अहमद ने न केवल अमित शाह से बल्कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी से भी देश से माफ़ी मांगने की मांग की है।आफताब अहमद ने कहा भले ही किसी पार्टी से किसी के वैचारिक मतभेद हो लेकिन कम से कम राष्ट्रीय नायकों के लिए इस भाषा का इस्तेमाल देश के लिए गंभीर चिंता का विषय है व अत्यंत शर्मनाक भी। गाँधी जी जहाँ देश की आजादी के लिए जेल गए थे वहीं उन पर व्यंग व तिखी टिप्पणी करने वाले घिनौने कृत्य में जेल गए फिर भी बेशर्मी की हद होती है। महात्मा गाँधी जातीय भेदभाव, सांप्रदायिक ताकतों, छुआछूत व देश विरोधी ताकतों से लड़े थे, लेकिन आज धर्म, सांप्रदायिकता, गंदी राजनीति करने वाले उनपे कीचड़ उछाल रहे हैं।
आफताब अहमद ने कहा कि गाँधी जी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को समय समय पर महिमामंडित करनें वाली बीजेपी से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है। आर एस एस ने कभी भी देश की आजादी में हिस्सा ही नहीं लिया बल्कि स्वतंत्रता सेनानियों व राष्ट्र पिता का बार-बार अपमान जरूर किया है।

आफताब ने कहा कि आज बीजेपी की मोदी सरकार में न किसान, न जवान, न अल्पसंख्यक, न दलित, न नारियों, न यूवाओं,न गरीब मजदूर का सम्मान है और अब स्वतंत्रता सेनानियों का भी अपमान किया जा रहा है। पूर्व मंत्री चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि अगर अमित शाह व प्रधानमंत्री ने तुरंत देश से माफ़ी नहीं मांगी तो कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतर कर संघर्ष करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP national president Amit Shah mentality is so communal said Haryana Congress Vice President Aftab Ahmad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp national president amit shah, mentality is so communal, haryana congress vice president aftab ahmad, national father, mahatma gandhi, chatur baniya gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, nuh news, nuh news in hindi, real time nuh city news, real time news, nuh news khas khabar, nuh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved