• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रेयान स्कूल मर्डर : आरोपी अशोक के परिवार का बहिष्कार, हुक्का-पानी बंद

गुडगांव। मासूम प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी बस कंडक्टर अशोक के गुनाहों की सजा अब उसका परिवार भी भुगत रहा है। ग्रामीणों ने अशोक के परिवार का बहिष्कार कर दिया है। उन्होंने अशोक के परिवार का हुक्का-पानी बंद कर दिया। इस मामले में आज गांव में पंचायत बुलाई गई है। आपको बता दें कि गुडग़ांव स्थित सोहना का घमरोज गांव इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। इसकी वजह यह है कि गुडग़ांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के मासूम से कुकर्म की कोशिश और फिर उसकी बेरहमी से हत्या करने का आरोपी बस कंडक्टर अशोक इसी गांव का रहने वाला है।

दिल दहला देने वाली यह घटना गुडग़ांव ही नहीं बल्कि देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। अशोक को इस जघन्य अपराध का दोषी मानते हुए शनिवार देर रात घमरोज गांव के लोगों ने उसके परिवार का बहिष्कार करने का फैसला किया। उन्होंने अशोक के परिवार का हुक्का-पानी बंद कर दिया।

ग्रामीणों ने पीडित परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। ग्रामीणों ने कहा कि वह पीडित परिवार के साथ हैं। अशोक ने बेहद नीच हरकत की है। आरोपी को हर हाल में सजा दिलाएंगे। इस मामले में रविवार को गांव में पंचायत बुलाई गई है। दूसरी तरफ अशोक की पत्नी और उसका परिवार उसे बेकसूर बता रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ryan International School murder accused ashok family boycotted by villagers gurgaon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ryan student murder, ryan international school murder, accused ashok family boycotted by villagers, gurgaon, accused ashok, ryan international school, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved