• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्कूल के टॉयलेट में मिली 7 साल के बच्चे की लाश, गला रेतकर हत्या

गुडगांव। भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशल स्कूल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल रायन इंटरनेशनल स्कूल के टॉयलेट में एक 7 वर्षीय बच्चे का शव बरामद हुआ। बच्चे के शव के पास से एक चाकू भी बरामद हुआ है। जिस बच्चे का शव स्कूल के टॉयलेट से मिला है, उसकी पहचान 7 वर्षीय प्रद्युम्न के रूप में की गई है। प्रद्युम्न दूसरी कक्षा का छात्र था। शुरूआती जानकारी के अनुसार बच्चे की हत्या की गई है। बच्चे का शव खून से लथपथ पाया गया है।

बताया जा रहा है कि घटना बच्चे के स्कूल पहुंचने के 10 मिनट बाद ही हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार अभिभावक के पास स्कूल से फोन गया था कि बच्चा टॉयलटे में गिर गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है। हांलांकि पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। वहीं विशेषज्ञों का कहना है कि 7 साल का बच्चा चाकू से आत्महत्या नहीं कर सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-7 Year Old Boy Found With Throat Slit inside School ToiletIn Gurgaon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ryan international school gurgaon, 2nd class student found dead inside ryan international school toilet, boy found with throat slit inside school toilet, gurgaon news in hindi\r\n, crime news in hindi, crime news, gurugram news, gurugram news in hindi, real time gurugram city news, real time news, gurugram news khas khabar, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved