• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हरपथ एप के माध्यम से सड़को के गढ्‌ढे भरने में करनाल टॉप 3 में, शीर्ष पर आने की जद्दोजहद

In the Karnal Top 3, filling the roads in the road through the Harvap App - Chandigarh News in Hindi

करनाल। मानसून की विदाई के बाद लगातार 10 दिन सरकार की हरपथ एप के जरिए जिला में सड़को के गढ्ïढे भरने का काम किया गया। इस दौरान जनता की ओर से एप का प्रयोग कर कुल 532 शिकायतें डाली गई। सड़को से जुड़े विभिन्न विभागो के अधिकारियो ने तुरंत एक्शन लेकर 450 शिकायतो का समाधान किया। इस उपलब्धि को लेकर करनाल जिला प्रदेशभर में तीसरे नम्बर पर है, लेकिन पहले नम्बर में आने के लिए अभी जद्ïदोजहद जारी है। इसके लिए शुक्रवार को लघु सचिवालय के सभागार में उपायुक्त डॉ. आदित्य दहिया ने अधिकारियों को तीन दिन का अतिरिक्त समय देकर निर्देश दिए कि अभी ओर काम करें।
बैठक में उपायुक्त ने एक-एक अधिकारी के पास रजिस्टर्ड हुई शिकायतें और उनके समाधान की समीक्षा की। इस दौरान उन्होने अच्छे अधिकारियों की सराहना की, तो दूसरी ओर कुछ अधिकारियों को फटकार भी लगाई और कहा कि सभी पैंडिंग शिकायतों के साथ-साथ नई दर्ज होने वाली शिकायतों का भी समाधान करें। बॉक्स- अच्छी परफोर्मेंस दिखाने वाले अधिकारियों को मिलेंगे प्रशंसा पत्र- बैठक में उपायुक्त ने हरपथ एप से मिली शिकायतों का शत प्रतिशत समाधान करने वाले अधिकारियों को प्रशंसा पत्र देने की बात कही। इनमें नगर निगम करनाल की सहायक इंजीनियर मोनिका शर्मा प्राप्त 42 शिकायतों में सभी का समाधान करके शीर्ष पर रही। इसी प्रकार निगम के ही सहायक इंजीनियर एल.सी. राघव ने सभी 33 शिकायतों का समाधान किया और एम.ई. मुकेश शर्मा ने दर्ज हुई सभी 22 शिकायतों का समाधान किया। नगर पालिका नीलोखेड़ी की एम.ई. प्रियंका सैनी तथा मार्किटिंग बोर्ड के एस.डी.ओ. राज कुमार ने भी शत प्रतिशत शिकायतों का समाधान किया, इन्हे भी प्रशंसा पत्र मिलेगा।
इसके अतिरिक्त लोक निर्माण विभाग (नैशनल हाईवे) के उपमण्डल इंजीनियर बलबीर सिंह ने 97 प्रतिशत तथा लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़के) के उपमण्डल इंजीनियर एस.एस. ढांडा की परफोर्मेंस 96 प्रतिशत रही। पी.डब्ल्यू.डी. नीलोखेड़ी, नगर पालिका इन्द्री तथा नगर पालिका असंध के एम.ई. की परफोर्मेंस कम रही, जिन्हे अगले तीन दिन में अपना काम पूरा करने की चेतावनी दी गई।
इस सम्बंध में उपयुक्त ने बताया कि सरकार ने निर्णय लिया था कि मानसून के बाद सड़को के गढ्ïढे प्राथमिकता पर भरे जाएं। वैसे भी आने वाले दिन त्यौहार तथा खरीफ सीजन के हैं। इसे देखते हुए सड़को पर वाहनो का आवागमन बढ़ेगा। सड़के ठीक होंगी, तो लोगो को असुविधा नही होगी।
बैठक में डी.आई.ओ. महीपाल सिकरी, ए.डी.आई.ओ. परमिन्द्र सिंह, मुख्यमंत्री की सुशासन सहयोगी सिंदुजा, उपायुक्त कार्यालय के प्रोग्रामर उत्कर्ष तथा डी.आर.डी.ए. के प्रोग्रामर विकास गुप्ता भी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In the Karnal Top 3, filling the roads in the road through the Harvap App
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana, in the karnal top 3, filling the roads damage, through the harpal app, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved