• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सीएम खट्‌टर ने तटरक्षक सेना की सह पायलट पेन्नी चौधरी के निधन पर शोक जताया

CM Khator condoles the death of co-pilot Penny Chaudhary of Coast Guard - Chandigarh News in Hindi

चण्डीगढ। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भारतीय तटरक्षक सेना हैलिकॉप्टर की सह-पायलट सुश्री पेन्नी चौधरी के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

तटरक्षक सेना हैलिकॉप्टर, जिसकी सुश्री चौधरी उड़ान भर रही थी, के 10 मार्च को महाराष्ट्र के रायगढ़ में दुर्घटनाग्रस्त होने से उनके सिर में चोट लगने और आंतरिक रक्तस्राव होने के कारण वे तभी से वैंटीलेटर पर थी। उन्होंने गत रात्रि मुम्बई में अंतिम सांस ली। आज यहां जारी एक शोक संदेश में मनोहर लाल ने कहा ‘करनाल की यह बहादुर और तेजतरार अधिकारी देश की युवा महिला पायलटों में से एक थी। वह एक होनहार विद्यार्थी थी, जिसने पायलट बनने के लिए कड़ी मेहनत की और दूसरों के लिए अनुकरणीय उदाहरण प्रस्तुत किया। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने भगवान से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Khator condoles the death of co-pilot Penny Chaudhary of Coast Guard
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, haryana cm khattar condoles, co-pilot penny chaudhary, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved