• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

जनता ने राज पलटा और हमने राज करने का तरीका बदला : मनोहर लाल

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रादौर रोड से रोड शो शुरू कर शहर के विभिन्न स्थानों से होते हुए रोड शो के समापन पर भगत सिंह पार्क सरणी चौक में जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि अक्तूबर, 2014 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और जिला की जनता के अपार उत्साह के कारण चारों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में यमुनानगर से घनश्याम दास अरोड़ा, जगाधरी के विधायक कंवरपाल, जो विधानसभा स्पीकर है, रादौर से श्याम सिंह राणा व सढौरा से बलवन्त सिंह भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार विजयी हुए। उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मेरे जीवन का अधिक समय इस जिला में व्यतीत हुआ है। मैं वर्ष 1980 से लेकर वर्ष 2018 तक इस जिला से जुड़ा हुआ हूं। जिला की गलियों, मोहल्लों, चाहे गांव हो या शहर हो, मैंने इनमें पैदल, साइकिल व मोटरसाइकिल पर घूमकर समय व्यतीत किया है।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश की जनता ने वर्ष 2014 में प्रदेश का राज पलटा और हम लोगों ने दूसरे राजनीतिक दलों के वर्ष 1966 से लेकर 2014 तक राज करने के तरीके को बदला और इस प्रकार जनता ने राज पलटा और हमने राज करने का तरीका बदला। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के राज में भ्रष्टाचार, लोगों की परेशानियां चरम पर थे और प्रदेश में चारों ओर लूटने का कार्य होता था, लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही भ्रष्टाचार व भाई-भतीजावाद पर अंकुश लगा। उन्होंने कहा कि हमने तबादला नीति में व्यापक सुधार कर अध्यापकों को राहत दी है और 57 साल की सर्विस करने वाले अध्यापकों, महिलाओं, विधवा महिलाओं को तबादलों में प्राथमिकता दी, जिसकी वजह से 93 प्रतिशत अध्यापकों में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगने से अब प्रदेश की जनता महसूस करती है कि उसके कार्य अब पूरे हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि सब का साथ-सबका विकास हो, यह जनता के सहयोग से ही संभव हुआ है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-chandigarh news : Haryana Chief Minister Manohar Lal conducted road shows in Radaur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandigarh news, haryana chief minister manohar lal, haryana cm manohar lal, road shows of manohar lal, chandigarh hindi news, chandigarh latest news, haryana hindi news, haryana government, political news, viral news, चंडीगढ़ समाचार, हरियाणा समाचार, हरियाणा सरकार, पॉलिटिकल न्यूज, रोड शो, हरियाणा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, हरियाणा सीएम मनोहर लाल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news, chandigarh news in hindi, real time chandigarh city news, real time news, chandigarh news khas khabar, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved