• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व डीजीपी श्रीकुमार, तीस्ता को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Former DGP Sreekumar, Teesta sent to 5-day police custody - Ahmedabad News in Hindi

अहमदाबाद । अहमदाबाद की एक अदालत ने रविवार को राज्य के पूर्व डीजीपी आरबी श्रीकुमार और एक्टिविस्ट तीस्ता शीतलवाड़ को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

जबकि दोनों को शुक्रवार को फिर से अदालत में पेश किया जाना था, अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने शनिवार को उन्हें पेश करने की अनुमति दी, क्योंकि पुलिस ने अदालत से अनुरोध किया कि वे जगन्नाथ यात्रा के कारण 1 जुलाई को व्यस्त हैं।

सीतलवाड़ ने अदालत से शिकायत की कि उन्हें बिना किसी गिरफ्तारी वारंट के मुंबई से उठाया गया था, और यह भी सवाल किया कि क्या प्राथमिकी के आधार पर उन्हें गिरफ्तार करना उचित है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उसे अपराह्न् 3 बजे से रात 10.30 बजे तक शनिवार को अवैध रूप से हिरासत में रखा गया था। और एक जालसाजी मामले के लिए, गुजरात पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए एक एटीएस टीम भेजी।

उन्होंने यह भी कहा कि वह जांच टीम के साथ सहयोग कर रही है।

शीतलवाड़ का प्रतिनिधित्व अधिवक्ता सोमनाथ वत्स और श्रीकुमार ने अधिवक्ता एस.एम. वोरा ने किया

दूसरी ओर, विशेष लोक अभियोजक मितेश अमीन ने प्रस्तुत किया कि पुलिस को 14 दिनों के लिए उनकी हिरासत की आवश्यकता है, क्योंकि उन्हें इस बात की जांच करने की आवश्यकता है कि शीतलवाड़ के एनजीओ को कौन वित्त पोषित कर रहा था, और कौन राज्य सरकार के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाने के लिए उकसा रहा था।

उन्होंने कहा कि पुलिस को यह जांच करने के लिए उनकी हिरासत की जरूरत है कि किसने उन्हें दस्तावेज बनाने में मदद की, किसने साजिश रची और क्यों, उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने न्यायिक प्रक्रिया को गुमराह करने के लिए यह सब किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former DGP Sreekumar, Teesta sent to 5-day police custody
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former dgp sreekumar, teesta, police custody, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved