• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जेटली पर यशवंत सिन्हा का पलटवार: मैं नौकरी चाहता तो आप यहां नहीं होते

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवन्त सिन्हा और वर्तमान वित्त मंत्री अरुण जेटली के बीच की लडाई अब खुलकर सामने आ गई है। ज्ञातव्य है कि यशवंत सिन्हा ने एक अंग्रेजी अखबार के लिए लेख में देश की गिरती जीडीपी और खराब अर्थव्सवस्था के लिए सरकार की आलोचना की थी। साथ ही उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि अरुण जेटली भारतीयों को करीब से गरीबी दिखाएंगे। इसके बाद कल गुरुवार को अरुण जेटली ने यशवंत सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा कि 80 की उम्र में नौकरी मांग रहे हैं। इस पर यशवंत सिन्हा ने फिर से अरुण जेटली पर पलटवार किया है।

यशवंत सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर मैं नौकरी चाहता तो अरुण जेटली वहां ना होते। वहीं सरकार का बचाव कर रहे बेटे जयंत सिन्हा के बारे में उन्होंने कहा कि यह मुद्दे को भटकाने की कोशिश है। यशवंत सिन्हा ने कहा कि अगर देश की अर्थव्यवस्था खराब है इसका जिम्मेदार वित्त मंत्री ही होगा ना कि गृह मंत्री। मैं भी व्यक्तिगत आरोप लगा सकता हूं लेकिन मैं इस जाल में नहीं फंसूगा।

80 की उम्र में मांग रहे नौकरी: अरुण जेटली
गुरुवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक पुस्तक विमोचन के मौके पर कहा कि मुझे लगता है कि आपकी किताब का सटीक शीर्षक होता की 70 साल का भारत, साढ़ तीन साल की मोदी सरकार और 80 की उम्र में रोजगार की तलाश। जेटली ने कहा कि देश में कथित मंदी का कोई आधार नहीं है। जेटली ने कहा कि नोटबंदी का विरोध करने वाले कालेधन के समर्थक हैं। साथ ही जेटली ने कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था में अच्छा सुधार हो रहा है।

सरकार के बचाव में आए यशवंत सिन्हा के बेटे जयंत सिन्हा:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yashwant Sinha says Arun Jaitley would not be there if I had been a job applicant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yashwant sinha, arun jaitely, yashwant sinha hits backarun jaitely, yashwant sinha hits back over arun jaitley job applicant statement, arun jaitley job applicant statement, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved