• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अमरिंदर सिंह गले लगने की बात पर नाराज,भारत आते ही सिद्धू के बदले सुर

Sidhu return to India ,Tell about the reason for hug with General Bajwa - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारत आते ही पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के सुर बदले-बदले नजर आए। पाक आर्मी चीफ से गले मिलने और पीओके के प्रेसिडेंट के साथ बैठने को लेकर हुए विवाद को ध्यान में रखकर उन्होंने अपने सुर में बदलते हुए कहा कि अगर कोई (जनरल बाजवा) मेरे नजदीक आकर कहता आता है कि हमारी संस्कृति एक है और हम गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर करतारपुर बॉर्डर खोल देंगे, ऐसी स्थिति में मैं और क्या कर सकता था?।

सिद्धू ने कहा कि अगर आपको मेहमान के तौर पर आमंत्रित किया गया है, और आपको कहा जाता है कि आप इस जगह से उठकर वहां बैठिए तो उसमें मेरा क्या कसूर है। इस मामले में भाजपा ने सीधे कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए सिद्धू के पाकिस्तान दौरे को एक अपराध बताया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिद्धू को सस्पेंड करेंगे? ।

मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धू की इस हरकत से पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में जाना उनका निजी कार्यक्रम था। इसका हमसे और सरकार से कोई लेना-देना नहीं है। पीओके के राष्ट्रपति के साथ बैठने को लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें (सिद्धू) को मसूद के बारे में जानकारी नहीं होगी।
मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान के आर्मी चीफ को गले लगाने की बात है तो वे इसके पक्ष में नहीं हैं। उन्होंने पाकिस्तान के सेना प्रमुख के साथ स् नेह दिखाकर गलत किया। सिंह ने कहा कि लगभग रोजाना हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। यह भुलना नहीं चाहिए।




उल्लेख है कि नवजोत सिद्धू और पीओके के राष्ट्रपति मसूद खान पहली पंक्तिमें एकसाथ बैठे हुए थे।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sidhu return to India ,Tell about the reason for hug with General Bajwa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navjot singh sidhu, masood khan, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved