• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कार की सवारी ने बदले समीकरण! नतीजे आने के बाद टहलने के लिए निकले पवार मिले थे इनसे

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में शिवसेना-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा)-कांग्रेस की सरकार बनने की प्रक्रिया अंतिम चरण में पहुंच गई है। तीनों राजनीतिक पार्टियों की विचरधारा अलग-अलग होने के चलते इस गठबंधन की चर्चा ने ही सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, लेकिन सूत्रों के अनुसार एक कार की सवारी ने राज्य में सरकार बनाने का समीकरण ही बदलकर रख दिया।

राकांपा के शीर्ष सूत्र ने आईएएनएएस से कहा कि 21 अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम 24 अक्टूबर दोपहर तक सामने आ गए, जिसके बाद शरद पवार टहलने के लिए अपने आवास से बाहर निकले और रास्ते में शिवसेना के नेता संजय राउत से मिले। दोनों ने इसके बाद साथ में एक कार में कुछ किलोमीटर तक सफर किया। इसके बाद कई बार राउत, पवार और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच संदेशों का आदान प्रदान करते रहे।

इस बीच, पवार ने यह बनाए रखा कि वे राजनीति के इस खेल में शामिल नहीं हैं, लेकिन जैसा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा, भारतीय राजनीति के तथाकथित चाणक्य को पवार साहब ने मात दे ही दी, महाराष्ट्र को दिल्ली का तख्त झुका नहीं पाया। जय महाराष्ट्र!

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharad Pawar ride on car with Sanjay Raut after maharashtra assembly election result
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: maharashtra govt, sharad pawar, car, sanjay raut, maharashtra assembly election result, sharad pawar sanjay raut, nationalist congress party, shivsena, nawab malik, sonia gandhi, uddhav thackeray, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved