• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राज्यों के चुनाव आते ही पीएम मोदी को पेट्रोल-डीजल की कीमतें याद आने लगी-कांग्रेस

PM Modi remembered the prices of petrol and diesel as elections were held in the states- Congress - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए पीएम मोदी की लगातार हो रही बैठकों पर कांग्रेस ने व्यंग्य किया है। कांग्रेस ने कहा कि राज्यों के चुनाव आते ही भाजपा को तेल की कीमतें याद आने लगी है। उसे कम करने के लिए पीएम मोदी बैठकें कर रहे हैं।
ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी को बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों की याद तब ही आती है, जब चुनाव आते हैं? सिंह ने बताया कि इस साल भी पांच राज्यों के चुनाव के पहले 1.5 रुपए की कटौती की गई. 9 दिनों में ही पेट्रोल के दाम 1.22 रुपये और डीजल के दाम 2.51 रुपये बढ़ गए. एक हाथ दिया, दूसरे हाथ लिया। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि कर्नाटक और गुजरात के चुनाव के दौरान तो पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ना बंद हो गए थे, लेकिन चुनावों के बाद ही दाम फिर बढ़ा दिए गए. आरपीएन सिंह के मुताबिक, पहले पेट्रोल के दामों में 2.50 रुपये की कमी की गई. अब दाम फिर वहीं पहुंच रहा है. वहीं, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने पेट्रोल डीजल पर वैट घटाने या राहत देने से साफ इंकार कर दिया है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब के पास रेवेन्यू कमाने के पहले ही शराब और पेट्रोल जैसे लिमिटेड रिसोर्सेज हैं और अगर पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई राहत देनी है तो केंद्र सरकार ही दे. सीएम अमरिंदर का कहना है कि पंजाब के पास ऐसा कोई ऑप्शन मौजूद नहीं है और जिस तरह से पंजाब में कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं और पंजाब सरकार का अपना भी खर्चा है. ऐसे में स्टेट अपने रेवेन्यू में कमी करने की हालत में फिलहाल नहीं है.

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi remembered the prices of petrol and diesel as elections were held in the states- Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new delhi, pm modi, petrol and diesel, elections, congress, aicc incharge, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved