• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सुषमा ने पाक को चेताया, कहा : आतंक और बातचीत साथ-साथ नहीं चल सकते

नई दिल्ली। जब तक पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करता है, तब तक उनके साथ कोई बातचीत नहीं हो सकती है। यह बात विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पड़ोसी देश पर निशाना साधते हुए बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान कही। सुषमा ने कहा कि आतंक और बातचीत साथ-साथ नहीं चल सकते हैं।

अगर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इतने ही उदार हैं तो मसूद अजहर को भारत को क्यों नहीं सौंपते। पुलवामा हमले के बाद हमने कई देशों को अवगत करा दिया कि हम पाकिस्तान के साथ हालात को बिगडऩे नहीं देंगे, लेकिन उस देश से कोई भी हमला हुआ तो चुप नहीं रहेंगे।

मुझे विदेश मंत्रियों के कॉल आते हैं, जो सबसे पहले पुलवामा हमले पर शोक जताते हैं फिर एकजुटता प्रकट करते हैं और इसके बाद वे धीरे से कहते हैं कि हमें लगता है भारत स्थिति को खराब नहीं करेगा। इस पर मेरा जवाब रहता है - नहीं। मैं आपको भरोसा दिलाती हूं कि भारत स्थिति को खराब नहीं करेगा, लेकिन कोई भी आतंकी हमला हुआ तो हम चुप नहीं बैठेंगे क्योंकि पुलवामा हमले को हम अपनी नियति नहीं कह सकते।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No Dialogue with Pakistan Before Action on Terror Outfits : Sushma Swaraj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dialogue, pakistan, terror outfits, sushma swaraj, external affairs minister sushma swaraj, pulwama attack, air strikes, balakot, india pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved