• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विपक्ष के हंगामे की वजह से लगातार छठे दिन लोकसभा में नहीं हुआ कामकाज

Lok Sabha stalled for 6th straight day over PNB scam, Andhra, Cauvery - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। संसद के निचले सदन लोकसभा में पीएनबी घोटाले और अन्य मुद्दों पर विपक्ष के विरोध की वजह से सोमवार को सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। सदन में विपक्ष के हंगामे की वजह से लगातार छठे दिन कामकाज नहीं हुआ। संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण का पहला सप्ताह हंगामे की भेंट चढ़ गया। यह सत्र पांच मार्च को शुरू हुआ था। सुबह जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, विभिन्न दलों के सांसद बैंकिंग अनियमितताओं सहित विभिन्न मुद्दों पर नारेबाजी करते हुए लोकसभा अध्यक्ष के आसन के पास इक_ा हो गए।

कांग्रेस सांसद पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी को भारत लाने की मांग करते हुए नारेबाजी करते देखे गए। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की पूर्व साझेदार पार्टी तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) ने आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर हंगामा किया। वहीं, एआईएडीएमके ने कावेरी बोर्ड के गठन की मांग करते हुए हंगामा किया।

लोकसभा अध्यक्ष ने प्रश्नकाल का संचालन करना चाहा लेकिन हंगामे के बीच यह संभव नहीं हो सका। इसके बाद सदन की कार्यवाही दोपहर तक के लिए स्थगित कर दी गई। इसके बाद जब सदन की कार्यवाही दोबारा शुरू हुई तब भी स्थिति वही रही, हालांकि सदन में हंगामे के बीच कई विधेयक पेश किए गए लेकिन लोकसभा अध्यक्ष ने जारी हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lok Sabha stalled for 6th straight day over PNB scam, Andhra, Cauvery
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lok sabha, parliament, budget session, pnb scam, andhra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved