• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

केजरीवाल ने मार्केट एसोसिएशन से की बात, बाजार नहीं बंद करने का दिया आश्वासन

Kejriwal spoke to market association, assured not to close the market - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोना के संक्रमण को नियंत्रित करने में सहयोग लेने के उद्देश्य से शुक्रवार को दिल्ली के मार्केट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात की। इस दौरान मुख्यमंत्री को मार्केट एसोसिएशन ने मार्केट प्लेस में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की तरफ से पूरी तरह से सहयोग देने का आश्वासन दिया। सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्पष्ट किया कि दिल्ली सरकार किसी भी मार्केट को बंद नहीं करना चाहती है। उन्होंने मार्केट एसोसिएशंस से अपील की कि वे यह सुनिश्चित करें कि मार्केट में कोई भी बिना मास्क के मिले, तो उसे वे खुद निशुल्क मास्क उपलब्ध कराएं। साथ ही, उन्होंने सभी राजनीतिक दलों से भी अपील की है कि वे अपने वॉलेंटियर्स को बिना मास्क के बाहर निकलने वाले लोगों को मास्क बांटने के लिए सड़क पर उतारें।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के सांसदों, विधायकों, पार्षदों और स्वयंसेवकों से भी बिना मास्क पहने बाहर निकलने वाले लोगों में निशुल्क मास्क वितरित करने की अपील की। मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए कुछ एक मार्केट बंद करने की संभावना को लेकर अपनी चिंता जाहिर की, जिस पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्पष्ट किया कि दिल्ली सरकार कोई भी मार्केट नहीं बंद करना चाहती है।

मार्केट एसोसिएशन से बातचीत के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दिल्ली के निवासियों से इसकी जानकारी साझा की। सीएम ने ट्वीट कर कहा, "आज मैंने मार्केट एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। मैंने मार्केट बंद करने को लेकर उनकी चिंता को दूर करते हुए स्पष्ट किया है कि सरकार की मंसा किसी भी मार्केट को बंद करने की नहीं है। मार्केट एसोसिएशन के लोग यह सुनिश्चित करें कि मार्केट में कोई भी बिना मास्क के मिले, तो उसे वे निशुल्क मास्क उपलब्ध कराएं। साथ ही, सभी दुकानदार अपनी दुकान पर हैंड सैनिटाइजर और मास्क भी अवश्य रखें।"

सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "आम आदमी पार्टी के हमारे विधायकों, सांसदों, पार्षदों और स्वयंसेवकों आप सब भी सावर्जनिक स्थानों पर जाएं और जो लोग मास्क नहीं पहने मिलें, उनमें निशुल्क मास्क बांटें। यह सबसे बड़ी देशभक्ति और मानव सेवा है। मैं सभी राजनीतिक दलों से भी अनुरोध करते हुए कहना चाहता हूं कि वे भी अपने वॉलेंटियर्स को सड़क पर उतर कर निशुल्क मास्क वितरित करने के लिए कहें। आइए, हम संयुक्त प्रयास से कोरोना के प्रसार को रोकें।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kejriwal spoke to market association, assured not to close the market
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arvind kejriwal, market association, assured not to close the market, coronavirus, covid 19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved