• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मंगलवार को राजस्थान जाएंगे जेपी नड्डा- दस हजार बूथ अध्यक्षों के साथ करेंगे संवाद

JP Nadda will go to Rajasthan on Tuesday - will communicate with ten thousand booth presidents - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। राजस्थान की राजधानी जयपुर में होने वाली राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक से पहले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान जा रहे हैं। 10 और 11 मई के इस दो दिवसीय दौरान के दौरान नड्डा, हनुमानगढ़ जिला भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे, राजस्थान के सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर) और हनुमानगढ़ में कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शामिल होंगे और इसके साथ ही बूथ कार्यकर्ताओं एवं बूथ अध्यक्षों के साथ संवाद कर उन्हे अगले वर्ष होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर टिप्स भी देंगे।

जयपुर में 20 और 21 मई को होने वाली भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक से पहले नड्डा के इस प्रदेश दौरे को राजनीतिक लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। राज्य में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं और अशोक गहलोत को सत्ता से बाहर करने के लिए भाजपा आलाकमान लगातार इस बात के लिए प्रयासरत है कि राज्य भाजपा के नेताओं में व्याप्त गुटबाजी खत्म हो और सभी मिलकर कांग्रेस के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़े।

नड्डा के राजस्थान दोरे को लेकर बयान जारी करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, मंगलवार 10 मई से राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान नड्डा राजस्थान के सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर) और हनुमानगढ़ में कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शामिल होंगे। वे मंगलवार को सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर) में बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन और कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगे । बुधवार, 11 मई को भाजपा अध्यक्ष नड्डा हनुमानगढ़ जिला भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इस यात्रा के दौरान नड्डा सूरतगढ़ में प्राचीन रामदेव बाबा मंदिर और हनुमानगढ़ में मां भद्रकाली मंदिर एवं सुखासिंह महताब सिंह गुरुद्वारा में दर्शन और पूजा-अर्चना भी करेंगे।

आपको बता दें कि नड्डा, मंगलवार को दोपहर 12:40 बजे माणकसर पहुंचेंगे जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके भव्य स्वागत की तैयारी की है। इसके बाद वो दोपहर 1:00 बजे एम्बियेंस पैलेस, अनूपगढ़ रोड (सूरतगढ़, श्रीगंगानगर) में संभाग स्तरीय बूथ अध्यक्ष संकल्प सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस बैठक में लगभग दस हजार बूथ अध्यक्ष शामिल होंगे।

इसके पश्चात इसी स्थान पर दोपहर बाद 3 बजे बीकानेर संभाग के कार्यकर्ता बैठक को संबोधित करेंगे। शाम 4:15 बजे नड्डा सूरतगढ़ स्थित प्राचीन रामदेव बाबा मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे। इसके पश्चात वो हनुमानगढ़ के लिए रवाना हो जायेंगे। इस दौरान शाम 4:45 बजे पीलीबंगा में, शाम 5:00 बजे डबली में और शाम 5:15 बजे मक्कासर (बाईपास, हनुमानगढ़) में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा नड्डा के भव्य स्वागत की तैयारी की गई है। मंगलवार को नड्डा हनुमानगढ़ में रात्रि प्रवास करेंगे।

राजस्थान दौरे के दूसरे दिन, बुधवार को नड्डा 11 बजे हनुमानगढ़ जंक्शन के समीप बने भाजपा के नए जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसी जगह पर वे पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।

दो दिवसीय दौरे के आखिरी दौर में, नड्डा दोपहर 12:30 बजे हनुमानगढ़ के प्रसिद्ध मां भद्रकाली मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और इसके बाद हनुमानगढ़ में ही सुखासिंह महताब सिंह गुरुद्वारा जाकर दर्शन भी करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JP Nadda will go to Rajasthan on Tuesday - will communicate with ten thousand booth presidents
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp national president jp nadda, two day tour, rajasthan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved