• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शरजील इमाम भारत काे बनाना चाहता है इस्लामिक देश: पुलिस सूत्र

नई दिल्ली। जेएनयू का छात्र शरजील इमाम ने दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच के सामने कई राज उगले हैं। उसने माना है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में भड़काऊ भाषण देने का वीडियो उसका ही है, वीडियो में कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है। लेकिन वीडियो एक घंटे का था।

राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार शरजील इमाम ने बताया कि भाषण के दौरान जोश-जोश में उसने असम को देश से अलग करने का बयान दे दिया। शरजील इमाम से पूछताछ करने वाले क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल के अफसरों का कहना है कि शरजील ने सोच समझ कर रणनीति के तहत भाषण दिया था। सूत्र बताते हैं कि शरजील इमाम कट्टरपंथी है और मानता है कि भारत को इस्लामिक देश होना चाहिए।

पूछताछ में शरजील इमाम ने बताया कि वह 25 जनवरी को बिहार के फुलवारी शरीफ में सीएए-एनआरसी के विरोध में शाहीन बाग की तरह चल रहे धरने में भाषण देने पहुंचा था, वह जब भाषण दे रहा था, उसी दौरान पता चला कि उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। इसकी जानकारी मिलते ही वे अंडरग्राउंड हो गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JNU student sharjeel imam confession sedition case delhi police crime branch inquiry viral video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jnu student sharjeel imam, sharjeel imam, delhi police crime branch, viral video, caa, citizenship amendment act, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved