• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कश्मीर में आजादी का नारा लगाने वालों का सपना कभी पूरा नहीं होगा : रावत

i want to tell kashmiri azadi will never happen you can not fight us says army chief - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कश्मीर में आजादी के नारे लगाने वाले कश्मीरी युवाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि उनका ये सपना कभी पूरा नहीं होने वाला। रावत ने इस बात के भी संकेत दिए कि कश्मीर में आतंक के खिलाफ सेना की कार्रवाई जारी रहेगी और सेना से ऐसे लोग कभी नहीं जीत सकते। कश्मीर में युवाओं के चरमपंथी संगठनों से जुडऩे को लेकर सेना प्रमुख ने कहा कि कुछ लोग युवाओं को आजादी के नाम पर भरमा रहे हैं।


जनरल रावत ने कश्मीरी युवाओं के हथियार उठाने पर कहा, बंदूक उठानेवालों और मासूम युवाओं को आजादी के नाम पर झूठे सपने दिखाने वालों को मैं कहना चाहता हूं कि इस रास्ते पर जाने से कुछ नहीं मिलने वाला। मैं युवाओं को कहना चाहता हूं कि ऐसे लोग आपको भडक़ा रहे हैं। कश्मीरी युवाओं को कह रहा हूं आजादी संभव नहीं है। ऐसा नहीं होने वाला। दूसरों के भडक़ाने पर गलत रास्ते पर नहीं जाएं।


आर्मी चीफ जनरल रावत ने साफ कहा, अफस्पा पर पुनर्विचार का यह सही समय नहीं है। उन्होंने कहा कि जो लोग आजादी की मांग कर रहे हैं उनके खिलाफ हम हमेशा संघर्ष करते रहेंगे। जो लोग आजादी चाहते हैं वह अच्छी तरह से मान लें कि ऐसा नहीं होने जा रहा।

कभी भी नहीं। कश्मीर में मारे गए आतंकियों के बारे में जनरल बिपिन रावत ने कहा कि मैं इन आंकड़ों पर ध्यान नहीं देता हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-i want to tell kashmiri azadi will never happen you can not fight us says army chief
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kashmiri azadi, army chief, bipin rawat, indian army, jammu and kashmir, सेना प्रमुख, बिपिन रावत, कश्मीर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved