• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गृहमंत्री अमित शाह का कांग्रेस नेताओं पर हमला, बोले- जब चुनाव आता है, तभी दिखते हैं

Home Minister Amit Shah attacked Congress leaders, said - When elections come, they are seen only - Delhi News in Hindi

दिसपुर/नई दिल्ली| गृहमंत्री अमित शाह ने चुनावी राज्य असम के कार्बी आंगलोंग में गुरुवार को जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दल कांग्रेस पर करारे वार किए। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की पद्धति है कि जब चुनाव आता है वो तभी दिखाई पड़ते हैं। असम की जनता भली-भांति जानती है कि भाजपा और असम गण परिषद मिलकर ही असम को एक विकसित, शांत और घुसपैठियों से मुक्त राज्य बना सकते हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, "प्रधानमंत्री मोदी, असम को बाढ़ मुक्त बनाना चाहते हैं। यहां सैटेलाइट के माध्यम से ऐसे स्थान ढूंढे गए हैं, जहां से पानी को डायवर्ट करके बड़े-बड़े तालाब बनाए जाएंगे, सिंचाई की व्यवस्था की जाएगी, पर्यटन स्थल बनाए जाएंगे। प्रधानमंत्री ने समग्र असम के विकास के लिए, असम की छोटी-छोटी जनजातियों की भाषा, संस्कृति के लिए बहुत कुछ किया है। वर्षो तक कांग्रेस की सरकार रही लेकिन भूपेन हजारिका को कोई भारत रत्न नहीं देता था, मोदी जी ने भूपेन हजारिका को भारत रत्न दिया।"

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, "मैं आप सभी को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, असम के समुचित विकास के लिए निरंतर काम कर रहे हैं आपको हथियार उठाने की जरूरत नहीं है। शांति के बगैर विकास नहीं हो सकता। अगर रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा और हर व्यक्ति को घर और बिजली चाहिए तो ये हथियार उठाकर नहीं हो सकता। 23 फरवरी को पांच उग्रवादी संगठनों ने असम सरकार के सामने हथियार डाले हैं। ये सभी पांच उग्रवादी संगठन के नौजवान मुख्य धारा में आए हैं, उनको मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आपका इस देश पर उतना ही अधिकार ही जितना मेरा अधिकार है।"

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने इतने वर्षो तक शासन किया, लेकिन असम का विकास नहीं किया। जब असम में भाजपा की पूर्ण सरकार आई तब जाकर यहां का विकास आगे बढ़ा है। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पूर्वोत्तर और असम के विकास के लिए लगातार कार्य कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Home Minister Amit Shah attacked Congress leaders, said - When elections come, they are seen only
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: home minister, amit shah, attacked, congress, leaders, said, elections come, seen only, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved