• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

SC का कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष को निर्देश, मंगलवार तक कोई निर्णय न लें

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने आज कर्नाटक की राजनीतिक संकट पर विधानसभा अध्यक्ष को मंगलवार तक बागी विधायकों के इस्तीफे स्वीकार करने और विधायकों की सदस्यता रद्द नहीं करने के निर्देश दिए है। क्योंकि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में फिर से सुनवाई होगी। इससे पहले विधायकों की तरफ से पेश हुए मुकुल रोहतगी ने कोर्ट को बताया कि विधानसभा स्पीकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि विधायक सुप्रीम कोर्ट क्यों गए थे, मैं तो यहां था मेरे पास आना था। उन्होंने कहा कि स्पीकर के खिलाफ माननीय न्यायाधीश को एक्शन लेना चाहिए, वो बार-बार कह रहे हैं कि उन्हें इस्तीफा पढ़ना है, लेकिन एक लाइन के इस्तीफे में वह कितनी बार पढ़ेंगे।

मुकुल रोहतगी ने कहा कि स्पीकर ने राजनीतिक वजह से हमारा इस्तीफा मंजूर नहीं कर रहे हैं। इस पर टिप्पणी करते हुए मुख्य न्याधीश रंजन गोगोई ने कहा कि क्या विधानसभा स्पीकर सुप्रीम कोर्ट की अथॉरिटी को चैलेंज कर रहे हैं। क्या स्पीकर हमें ये कह रहे हैं कि अदालत को इससे दूर रहना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hearing rebel Karnataka MLAs: Supreme Court orders to maintain status quo
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karnataka rebel mlas, karnataka crisis, mukul rohatgi, supreme court, speaker, abhishek manu singhvi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved