• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिप्लब के बाद अब रूपाणी बोले, नारद गूगल की तरह सब जानते थे

नई दिल्ली।त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब के बाद अब गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी अपने बयान को लेकर काफी सुख्र्रियां बटोर रहे है। विजय रूपाणी ने पौराणिक चरित्र नारद के बारे में कहा है कि वे गूगल की तरह सब कुछ जानते थे। देवर्षि नारद जयंती मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि नारद को उसी तरह से पूरी दुनिया के बारे में जानकारी थी, जैसा कि आजकल के इंटरनेट सर्च इंजन गूगल को है। रूपाणी ने कहा, यह आज भी प्रासंगिक है कि नारद एक सूचनाएं रखने वाले व्यक्ति थे। वह पूरी दुनिया की जानकारी रखते थे। मानवता की भलाई के लिए सूचनाएं इक_ा करना उनका धर्म था और आज भी इसी की जरूरत है।

रूपाणी ने कहा, गूगल उसी तरह से सूचना का स्रोत था जैसे नारद थे। दुनिया में जो कुछ हो रहा हो, वे उसकी जानकारी रखते थे। लोकतंत्र में मीडिया के महत्व पर अपने विचार रखते हुए रूपाणी ने इस बारे में पीएम मोदी के बयान का हवाला देते हुए कहा कि मीडिया सरकार के कामकाज पर टिप्पणी कर सकती है, लेकिन उसे निष्पक्ष और विश्वसनीय होना चाहिए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Google the Modern-day Narada, Says Gujarat CM Vijay Rupani
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: google, narada, gujarat cm vijay rupani, vijay rupani, biplab deb, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved