• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

निर्भया के परिजनों ने दोषियों को फांसी में देरी का आरोप दिल्ली सरकार पर जड़ा, CM केजरीवाल ने दी ये सफाई

नई दिल्ली। निर्भया के परिजनों की ओर से दोषियों को फांसी लगाने में देरी होने के लिए दिल्ली सरकार को कठघरे में खड़ा करने के बाद सफाई देने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सामने आए हैं।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निर्भया केस पर कहा है कि दिल्ली सरकार के अधीन आने वाले सभी कामों को कुछ घंटों में हमने पूरा किया है। हमने इस मामले से संबंधित किसी भी कार्य में देरी नहीं की। दिल्ली सरकार की शायद ही इसमें कोई भूमिका हो। हम चाहते हैं कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए।
उनकी सरकार पर निर्भया के परिजनों के लगाए आरोप पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि समझ का कुछ अभाव हो सकता है या फिर ऐसा भी हो सकता है कि उन्हें भ्रमित किया जा रहा हो।


आपको बताते जाए कि आज निर्भया की मां रोते हुए कहा कि अब तक, मैंने कभी राजनीति के बारे में बात नहीं की, लेकिन अब मैं कहना चाहती हूं कि जिन लोगों ने 2012 में सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया था, आज वही लोग मेरी बेटी की मौत पर राजनीतिक लाभ के लिए खेल खेल रहे हैं।
निर्भया के पिता ने कहा कि दिल्ली सरकार तब तक सोई रही, जब तक हम लोग नहीं आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि आखिर दिल्ली सरकार ने जेल अथॉरिटी से पहले क्यों नहीं कहा था कि आप फांसी के लिए नोटिस जारी करे। तब तक उन्होंने जेल प्रशासन से कुछ नहीं कहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-delhi CM Arvind Kejriwal says, All the work that was under Delhi govt was completed by us within hours
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi assembly election, delhi cm arvind kejriwal, delhi govt, nirbhaya case, nirbhaya gangrape murder case, union minister prakash javedkar, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, निर्भया गैंगरेप और मर्डर केस, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved