• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

माल्या का PM को लिखा दो साल पुराना खत, BJP ने कहा, ये ध्यान भटकाने की कोशिश

Defaulter Mallya letter, said-I made the face of bank fraud - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। बैंकों का 9 हजार करोड़ न चुकाने वाले फरार शराब कारोबारी विजय माल्या ने पीएम मोदी को लिखा एक खत सार्वजनिक किया है। माल्या ने ट्विटर पर ट्वीट के साथ खत शेयर करते हुए लिखा है कि दो साल बाद भी उन्हें इसका जवाब नहीं मिला है, इसिलए चीजों को सही संदर्भ में पेश करने के लिए मैं इन पत्रों को सार्वजनिक कर रहा हूं।


माल्या ने लिखा, लंबे समय की खामोशी के बाद अब मुझे लगा है कि मेरे खिलाफ लगाए गए आरोपों पर बोलने का वक्त आ गया है।



5 अप्रैल 2016 को पीएम और वित्त मंत्री को भेजा था खत
राजनेताओं और मीडिया ने मुझ पर इस तरह आरोप लगाए जैसे किंगफिशर एयरलाइंस को दिए गए 9000 करोड़ रुपये का कर्ज मैंने चुरा लिया और भाग गया। कुछ कर्जदाता बैंकों ने भी मुझे जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वाला करार दिया। विजय माल्या ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि उन्होंने 5 अप्रैल 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री को ये चि_ी लिखी थी। लेकिन 2 साल बाद भी उन्हें इसका कोई जवाब नहीं मिला।


बैंकों से की समझौते की कोशिश

अपने पत्र में विजय माल्या ने दावा किया है कि उन्होंने बैंकों से समझौते की कोशिशें की हैं। साथ ही ये भी कहा है कि वह न सिर्फ राजनीति का बल्कि सीबीआई और ईडी समेत दूसरी जांच एजेंसियों का मोहरा बने हैं। खतम में माल्या ने दावा किया कि सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय ने सरकार के आदेश पर मेरे खिलाफ गलत आरोप लगाए और चार्जशीट दायर की। ईडी ने मेरी और मेरे परिवार की 13900 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है। मुझे बैंक धोखाधड़ी का चेहरा बना दिया गया है।


सरकार ने कहा, ध्यान भटकाने की कोशिश

सरकार के सूत्रों का कहना है कि विजय माल्या के प्रत्यर्पण की प्रक्रिया अब आखिरी स्टेज पर है, ये सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए किया गया है। सूत्रों की मानें तो सीबीआई 31 जुलाई तक लंदन पहुंच जाएगी। इसके साथ ही विजय माल्या प्रकरण पर कांग्रेस ने भी भाजपा से जवाब मांगा है। कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा माल्या को पकडक़र कब देश में लेकर आएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Defaulter Mallya letter, said-I made the face of bank fraud
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: defaulter mallya letter, said-i made the face of bank fraud, vijay malya, bank defaulter, bjp govt, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved