• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- CGHS तीन माह की दवाई देगा,एम्स में बनेगा कोरोना सेंटर

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने आज बताया कि लॉकडाउन में मरीजों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं हो।
संयुक्त स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि हम ये पूरा प्रयत्न कर रहे हैं कि लॉकडाउन में मरीजों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं हो।
लव अग्रवाल ने बताया कि मरीजों की सुविधा के लिए ही आज हेल्थ मिनिस्ट्री ने एक आदेश जारी कर दिया है कि सीजीएचएस के जो हमारे क्रोनिक पेशेंट हैं उनको तीन महीने की दवा एक साथ इश्यू की जाए और पेशेंट को खुद नहीं जाना पड़े। गंभीर बीमारियों से पीड़ित मरीज अपने किसी रिप्रजेंटेटिव को भेजकर भी दवाइयां ले सकते हैं।
लव अग्रवाल के मुताबिक देश के अन्य राज्यों में कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए जा रहे इंतजामों का जायजा लेने के लिए भी स्वास्थ्य मंत्रालय अग्रसर है। इसके लिए मंत्रालय ने सभी राज्यों में नोडल अधिकारी लगाए हैं। लव अग्रवाल ने बताया कि उन सभी नोडल अधिकारियों से स्वास्थ्य सचिव वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-coronavirus:CGHS will provide 3-month medicine to patients
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, cghs, 3-month medicine to patients, joint health secretary luv agarwal संयुक्त स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved