• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

बुराडी केस में आया नया मोड, रहस्यमयी मौत में हुआ नया खुलासा

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले दिनों जुलाई में हुए बुराड़ी कांड में कई खुलासे हुए हो चुके। कभी घर के अंदर मिले रजिस्टरों से तो कभी घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से अलग-अलग बातें सामने निकलकर आईं हैं। वहीं अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है।

बुराडी केस मामले मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पुलिस को जो साइकोलॉजिकल (मनोवैज्ञानिक) अटॉप्सी रिपोर्ट सौंपी है, उसके मुताबिक भाटिया परिवार के लोगों का मकसद खुदकुशी करना नहीं था, बल्कि उनकी मौत एक हादसा थी और गलती से सभी की जान चले गई।

इस रिपोर्ट के तहत न केवल परिवार और रिश्तेदारों से बातचीत भी की गई बल्कि मेडिकल रिकॉर्ड को भी चेक किया गया। रिपोर्ट बताती है कि परिवार किसी की जान लेना नहीं चाहता था बल्कि घर में एक सामूहिक अनुष्ठान चल रहा था और उसी दौरान यह घटना घटी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Burari deaths: Psychological autopsy report claims none of the deceased had intention to end life
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: burari deaths, burari family deaths, burari case, burari deaths case, psychological autopsy report, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved