• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली में भाजपा 47 से ज्यादा सीटें जीतेगी - मनोज तिवारी

BJP will win more than 47 seats in Delhi - Manoj Tiwari - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली । भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 47 से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा दिल्ली और दिल दोनों जीतेगी। दिल्ली में कुल 70 विधानसभा सीटों पर आठ फरवरी को मतदान के बाद 11 फरवरी को नतीजे घोषित होंगे।

मनोज तिवारी ने यहां अपने आवास पर मंगलवार को आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में कहा, "कुछ दिन पहले तक तो हम करीब 42 सीटें जोड़कर बैठे थे, मगर सीएए के नाम पर भ्रम फैलाकर इन लोगों ने (कांग्रेस और आम आदमी पार्टी) जो हिंसा भड़काई, इस कारण अब हम 47 प्लस सीटें जीतेंगे।"

दिल्ली की सत्ता से 21 साल से भी अधिक समय से भाजपा के वनवास झेलने के सवाल पर मनोज तिवारी ने कहा, "भाजपा सत्ता की राजनीति नहीं करती, भाजपा को सत्ता के नाम से चिढ़ है।"

उन्होंने कहा, "यह सच है कि दिल्ली ने पिछले 21-22 साल से हमें सेवा का मौका नहीं दिया। लेकिन अब समय आ गया है। जनता जब समीक्षा करती है कि दिल्ली से भाजपा को दूर रखने का फायदा हुआ है नुकसान? तो उसके मन में एक ही भाव आता है- दिल्ली का बहुत हो गया है नुकसान, अब बीजेपी करे समाधान।"

आम आदमी पार्टी के 'अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल' नारे पर मनोज तिवारी ने कहा, "आम आदमी पार्टी एक्सपोज हो गई है। मुझे लगता है कि केजरीवाल का ऐड बनाने वाले लोग ही उनसे बहुत खुन्नस खाए हैं। 'अच्छे बीते पांच साल' नारे ने उन्हें एक्सपोज कर दिया है। वही केजरीवाल साढ़े चार साल तक कहते रहे कि मोदीजी और एलजी काम ही नहीं करने दे रहे हैं। केजरीवाल एलजी आवास पर कई दिन धरने पर पसरे रहे। अब कह रहे हैं कि अच्छे बीते पांच साल। आखिर दोनों चीजें कैसे हो सकती हैं। इसका मतलब कि अब दिल्ली की जनता को यह चीजें हर्ट कर रही हैं कि आने वाले पांच साल भी यह (केजरीवाल) ऐसा ही करेगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP will win more than 47 seats in Delhi - Manoj Tiwari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manoj tiwari, delhi assembly elections, delhi assembly elections 2020, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved