• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मनोज तिवारी ने AAP पर बोला हमला, कहा- ताहिर हुसैन के साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए

नई दिल्ली। उत्‍तर-पूर्वी दिल्‍ली में हुई हिंसा में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर अंकित शर्मा की हत्या को लेकर मामला भी दर्ज किया गया है। इसी बीच दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आप सरकार पर निशाना साधा है।

सांसद मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट के जरिए आईबी स्टाफ अंकित शर्मा की हत्या करने के आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि दुगनी सजा मतलब अब ताहिर के साथ साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए। निर्धारित समय सीमा की अवधि में साजिशकर्ताओं को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। 400 बार चाकू से गोदना एक IB अफसर को? धार्मिक असहिष्णुता ने आप को कितना गिरा दिया है।


वहीं दिल्ली हिंसा के मामले में ताहिर हुसैन का नाम सामने आने पर मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने साफतौर पर कहा था कि अगर हिंसा में किसी भी आप नेता के शामिल होने के सबूत मिलते हैं तो उसको दोगुनी सजा दी जाई जानी चाहिए। ताहिर को पार्टी से सस्‍पेंड भी कर दिया गया है।


क्या है मामला...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bjp president manoj tiwari attack on tahir husaain For ankit sharma murder case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi riots, arvind kejriwal, bjp president manoj tiwari, tahir husaain, ankit sharma murder case, citizenship amendment act, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved