• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वाटर कैनन की चपेट में आए भाजपा सांसद मनोज तिवारी, अस्पताल में भर्ती

BJP MP Manoj Tiwari hit by water canon, hospitalised - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के सामने प्रदर्शन के दौरान वाटर कैनन की चपेट में आने के बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, "मनोज तिवारी की गर्दन के पास चोटें आई हैं और उनका सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है।"

यह घटना मंगलवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के राष्ट्रीय राजधानी में छठ पूजा के उत्सव को प्रतिबंधित करने के आदेश को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) नेता के आधिकारिक आवास के सामने भाजपा के एक प्रदर्शन के दौरान हुई।

इस महीने की शुरुआत में डीडीएमए द्वारा जारी ताजा कोविड -19 दिशानिर्देशों के अनुसार, शहर में छठ पूजा समारोह सार्वजनिक स्थानों पर करने से मना कर दिया गया है और लोगों को इसे अपने घरों में मनाने की सलाह दी गई है।

इससे पहले, तिवारी ने कहा था कि वह बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों और उत्तराखंड के सबसे लोकप्रिय त्योहार मनाने के डीडीएमए के आदेशों की अवहेलना करेंगे।

उन्होंने पूछा, "अगर राजधानी में स्विमिंग पूल खोलने से कोविड के मामलों में वृद्धि नहीं हुई है, तो छठ पूजा समारोह से कैसे संक्रमण में वृद्धि होगी, जहां लोग थोड़ी देर के लिए पानी में खड़े होते हैं?"

उन्होंने कहा, "केजरीवाल सरकार छठ पूजा स्थलों में प्रवेश के लिए शरीर के तापमान की जांच अनिवार्य कर सकती है और समारोहों को वीडियो रिकॉर्ड करना भी आवश्यक बना सकती है। दिल्ली में लगभग दो करोड़ वैक्सीन खुराक प्रशासित की गई हैं। दिल्ली में कोविड के मामले सबसे कम हैं।"

पूर्वाचल समुदाय का समर्थन हासिल करने के लिए तिवारी ने दिल्ली में रथ यात्रा भी शुरू की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP MP Manoj Tiwari hit by water canon, hospitalised
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: water canon grip, bjp mp manoj tiwari, hospital recruitment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved