• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मजीठिया से माफी केजरीवाल को पड़ी भारी, मान के बाद अरोड़ा का इस्तीफा

After Bhagwant Mann, AAP MLA Aman Arora resigns as Punjab unit co president - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के एक दिन बाद शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी सांसद भगवंत मान ने प्रदेश अध्यक्ष पद और आप उपाध्यक्ष अमन अरोड़ा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। आप के साथ गठबंधन में शामिल लोक इंसाफ पार्टी ने भी बगावती तेवर दिखाते हुए बैंस बंधुओं ने खुद को गठबंधन से अलग कर लिया है। वहीं, बीजेपी ने भी अरविंद केजरीवाल पर तीखा निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने भी केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा हम उस शख्स पर क्या थूकें जो खुद थूक कर चाटने में माहिर है!

मान ने ट्वीट कर इस्तीफे का ऐलान करते हुए कहा कि उनकी ड्रग माफिया और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी। मान ने ट्वीट कर कहा, मैं आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन पंजाब के आम आदमी के रूप में मेरी ड्रग माफिया और सभी प्रकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी। मान लोकसभा में संगरूर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

केजरीवाल के फैसले पर सिद्धू ने ली चुटकी

सत्तारूढ़ कांग्रेस ने भी केजरीवाल के इस फैसले पर चुटकी ली है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, मजीठिया से माफी मांगकर केजरीवाल ने बुजदिली दिखाई है। यह पंजाब के लोगों के साथ धोखा है। मुझे लगता है कि केजरीवाल ने पंजाब में आम आदमी पार्टी की हत्या कर दी है, मानो उनका अस्तित्व मिटा दिया गया हो। वे अब पंजाब में ड्रग्स के खिलाफ किस मुंह से बात करेंगे?

केजरी का झूठा चेहरा बेनकाब: बीजेपी

भाजपा की दिल्ली इकाई ने कहा कि इससे केजरीवाल का झूठा चेहरा बेनकाब हो चुका है। अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स माफिया से जुड़े होने का आरोप लगाया था, जिसके बाद मजीठिया ने केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा दायर किया था। भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, जो हम लंबे समय से कह रहे थे, वह आज साबित हो गया। वह झूठे हैं। उन्होंने मजीठिया के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए माफी मांगी। भाजपा नेता ने कहा, वह (केजरीवाल) झूठे आरोप लगाने के लिए अरुण जेटली जी और नितिन गडकरी जी से भी माफी मांगने जा रहे हैं। जेटली और गडकरी के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए केजरीवाल अदालत में मानहानि के मुकदमे का सामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After Bhagwant Mann, AAP MLA Aman Arora resigns as Punjab unit co president
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhagwant mann, aap mla, aman arora, delhi chief minister, arvind kejriwal, sad leader, bikram singh majithia, delhi bjp chief, manoj tiwari, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved