• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बीवी से झगडा कर होटल की 10वीं मंजिल पर चढ़ा टिकटोक स्टार

नई दिल्ली। अहमदाबाद से बीवी के साथ ठीक-ठाक हंसता बोलता हुआ दिल्ली पहुंचा एक शख्स पुलिस और दिल्ली दमकल सेवा के लिए बबाल-ए-जान बना हुआ है। सिरफिरे शख्स का नाम संदीप उर्फ अरमान बताया जा रहा है।

सैकड़ों पुलिसकर्मी-दमकल कर्मचारी होटल की 10वीं मंजिल पर चढ़े बैठे संदीप को सकुशल नीचे उतारने की कोशिशों में रविवार शाम से ही हलकान हुए पड़े हैं। जबकि सिरदर्द बना शख्स नीचे उतरने के बजाये ऊपर से कूदकर जान देने पर उतारू है। इतना ही नहीं अजीब-ओ-गरीब हरकतें कर रहा यह शख्स अपने 'टिकटॉक' वीडियो बनाकर भी अपलोड किए जा रहा है। इसकी जिद है कि पत्नी द्वारा उस पर नौकरानी से लगवाए गए आरोप तुरंत वापिस लिए जाएं।

घटनास्थल दिल्ली के पश्चिमी जिले के हरि नगर थाना क्षेत्र में स्थित होटल सिग्नेचर की है। दरअसल संदीप अहमदाबाद से पत्नी के साथ होटल सिग्नेचर में आकर ठहरा था। अचानक मियां-बीवी के बीच न मालूम ऐसी कौन सी बात हुई जिसके चलते संदीप अचानक होटल में 10वीं मंजिल की छत पर जा चढ़ा और ऊपर से कूदकर जान देने की धमकियां देने लगा।

मौके पर मौजूद दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "संदीप रविवार शाम से छत पर चढ़ा हुआ है। पूरी रात उसे समझाकर नीचे उतारने की कोशिशों में दमकल विभाग और दिल्ली पुलिस विभाग जुटा रहा। संदीप जिद कर रहा है कि उसकी पत्नी और सालियों ने नौकरानी से उसके ऊपर जो झूठा मुकदमा दर्ज कराया है, उसे जब तक वापिस नहीं लिया जाएगा, वो नीचे नहीं उतरेगा।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man threatens to jump off 10th floor of Delhi hotel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suicide, delhi hotel, threatens, jumping, tiktok star, tiktok, wife, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved