• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छत्तीसगढ़ में दुर्गा विसर्जन के दौरान कार ने लोगों को कुचला, एक की मौत व 15 घायल, 2 आरोपी गिरफ्तार

During Durga Immersion in Chhattisgarh, the car crushed people, one killed and 15 injured, 2 accused arrested - Raipur News in Hindi

जशपुर। झारखंड छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में दुर्गा पूजा के विसर्जन मेले में तेज रफ्तार सूमो कार ने कई लोगों को रौंद दिया। इस घटना में गौरव अग्रवाल नामक एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गये हैं। घायलों में चार की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि कार चालक ने जानबूझकर भीड़ में तेजरफ्तार गाड़ी दौड़ा दी। इस घटना का एक बेहद विचलित करनेवाला वीडियो भी सामने आया है। जशपुर के पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने मीडिया को बताया है कि अंधाधुंध रफ्तार में कार चलाने वाले आरोपी युवक को लोगों ने पकड़ लिया। भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई भी की है। कार से बड़ी मात्रा में गांजा भी पाया गया है।

गुस्सायी भीड़ ने कार को आग के हवाले कर दिया। लोगों का कहना है कि जो युवक कार चला रहा था, वह पहले भी बाजार में लापरवाही से ड्राइविंग करता था और इसे लेकर कई बार लोगों ने उसे टोका भी था।

बताया गया है कि पत्थलगांव में अपराह्न् लगभग डेढ़ बजे दुर्गा पूजा का विसर्जन जुलूस गाजे-बाजे के साथ निकल रहा था। इसी बीच मैरून रंग की एक सूमो करीब 100 से 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार में भीड़ पर चढ़ गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि कार के सामने आये लोग फुटबॉल की तरह दूर जा गिरे। कुचले गये लोगों में 21 वर्षीय गौरव अग्रवाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने हादसे में मतृत युवक के शव के साथ पत्थलगांव कस्बे से गुजरनेवाले गुमला-कटनी हाइवे जाम कर दिया है। 15 घायलों को इलाज के लिए रायगढ़ ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-During Durga Immersion in Chhattisgarh, the car crushed people, one killed and 15 injured, 2 accused arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: during chhattisgarh, durga immersion, car, people crushed, one killed, 15 injured, arrested 2 accused, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, raipur news, raipur news in hindi, real time raipur city news, real time news, raipur news khas khabar, raipur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved