• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर हमला, कहा- बिहार 'क्राइम कैपिटल ऑफ द कंट्री' बनती जा रही है

Tejashwi Yadav attacked CM Nitish, said - Bihar is becoming Crime Capital of the Country - Patna News in Hindi

पटना। बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार निशाना साध रहे विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखकर कहा है कि कुछ दिनों में लूट चोरी, डकैती, रंगदारी, दुष्कर्म, हत्या और अपहरण की घटनाओं में बेतहाशा वृद्घि हुई है। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि, "निष्पक्षता और प्राथमिकता के आधार कानून व्यवस्था की स्थिति सुदृढ़ कर राज्यवासियों को भयमुक्त करें अन्यथा यहां की जनता आपको कभी माफ नहीं करेगी।"

राजद नेता ने अपने पत्र में कहा है कि अपराध के लिए केंद्र के आंकड़े भी बिहार की दयनीय कानून व्यवस्था को प्रमाणित करते हैं।

पत्र में आगे लिखा गया है, "दुर्भाग्यपूर्ण है कि आप जितनी उर्जा एवं समय दशकों पुराने इतिहास खोदने में जाया करते हैं, उसका अगर अंश मात्र भी तत्परता से विधि व्यवस्था को सुदृढ करने में निवेश करते तो कुछ सकारात्मक परिणाम दिखाई देता। आप अपने प्रशासन को जवाबदेह बनाने की बजाय सारा ठिकरा इतिहास पर फोड़ते हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "बिहार की अवाम कह रही है कि आपके 15 वर्ष के कुशसन से कई ज्यादा सुनहरा अतीत था।"

पत्र में यह आरोप भी लगाया गया है कि मुख्यमंत्री के अधीन ही गृह विभाग अपराध सृजन का मुख्य केंद्र है। सत्तासंपोषित और संरक्षित अपराधी आपके ताज की शोभा बढ़ा रहे हैं। प्रशासन में आम आदमी की क्या, जनप्रतिनिधियों की भी कहीं कोई सुनवाई नहीं होती।

पत्र में तेजस्वी ने भरोसा देते हुए कहा है कि अपराधमुक्त बिहार बनाने के लिए विपक्ष सरकार को हर तरह से सकारात्मक सहयोग प्रदान करने के लिए तैयार है। उन्होंने आगे लिखा है कि भले ही आप जबरन मुख्यमंत्री बनाए गए हैं, लेकिन आप संवैधानिक जिम्मेदारियों से नहीं भाग सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tejashwi Yadav attacked CM Nitish, said - Bihar is becoming Crime Capital of the Country
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tejashwi yadav, attack on cm nitish, bihar, crime capital of the country, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved