• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार विधानसभा चुनाव - विपक्ष को पसंद नहीं भाजपा का घोषणापत्र, कोरोना वायरस के मुफ्त टीकाकरण पर उठाए सवाल

questions raised on free vaccination of corona virus - Patna News in Hindi

पटना । बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा जारी घोषणा पत्र में कोरोना वैक्सिन के मुफ्त टीकाकरण का वादा करना विरोधियों को रास नहीं आ रहा है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने घोषणा पत्र में कहा कि कोरोना का टीका भाजपा का नहीं पूरे देश का है। इधर, भाजपा ने भी राजद पर बेवजह परेशान होने की बात कही। भाजपा के घोषणा पत्र राजद और कांग्रेस ने आलोचना की है।

राजद के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया, कोरोना का टीका देश का है, भाजपा का नहीं! टीका का राजनीतिक इस्तेमाल दिखाता है कि इनके पास बीमारी और मौत का भय बेचने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। बिहारी स्वाभिमानी हैं, चंद पैसों में अपने बच्चों का भविष्य नहीं बेचते।

इधर राजद के नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री का चेहरा तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित बिहार पैकेज को लेकर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं है।

इधर, भजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने राजद के टीकाकरण वादे की आलोचना करने पर पलटवार करते हुए कहा, भाजपा भी मानती है कि टीका पूरे देश का है। लेकिन हमने देश का संकल्प अपने संकल्प में व्यक्त किया है, तो तेजस्वी यादव को किसी प्रकार की चिढ़ और परेशानी क्यों हो रही है।

तेजस्वी ने कहा कि विजन डॉक्यूमेंट जारी करने के लिए केंद्र से वित्त मंत्री को आना पड़ा। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री सीतारमण को पहले बताना चाहिए कि उन्होंने बिहार को विशेष पैकेज और विशेष राज्य का दर्जा अब तक क्यों नहीं दिया।

इधर, कांग्रेस के रणदीप सूरजेवाला ने भी भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर प्रश्न उठाया है। उन्होंने नौकरी देने के भाजपा के संकल्पपत्र के वादे पर तंज करते हुए कहा कि सुशील मोदी-नीतीश कुमार कहते हैं नौकरी के लिए पैसा है ही नहीं और नौकरियां देने के लिए 58,000 करोड़ रुपये चाहिये, तब फिर इतने लोगों को रोजगार कहां से देंगे?

भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में 19 लाख लोगों को रोजगार देने और कोरोना वैक्सिन का मुफ्त टीकाकरण का वादा किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-questions raised on free vaccination of corona virus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: corona virus, bihar election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved