• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में छुट्टी पर घर आए एसआई की पीट-पीटकर हत्या

SI came home on vacation in Bihar after being beaten to death - Patna News in Hindi

छपरा । बिहार के सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक सहायक निरीक्षक (एसआई) की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। एसआई का शव बुधवार की शाम डुमरी जुआरा गांव के पास एक खेत से बरामद किया गया। मृतक एसआई राणा रविरंजन प्रताप सिंह समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाने में एसआई के पद पर कार्यरत थे और छुट्टी पर अपने गांव नारांव आए थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि एसआई सिंह मंगलवार की शाम धनौरा बाजार सब्जी खरीदने गए थे और उसके बाद वे घर वापस नहीं लौटे। मंगलवार की रात परिजनों ने उनकी काफी खोज की लेकिन वे नहीं मिले। इसके बाद उनके पुत्र अमन प्रताप ने अपहरण की एक प्राथमिकी स्थानीय थाने में दर्ज कराई।

इसी दौरान पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी जब बुधवार की शाम उनका शव डुमरी जुआरा गांव के पास एक खेत से बरामद किया गया।

अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से लोहे का रॉड और हंसिया बरामद किया गया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी हैं। ऐसे में संभावना है कि इनकी हत्या पीट-पीटकर की गई है।

सहायक पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SI came home on vacation in Bihar after being beaten to death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar news, bihar crime news, crime news in hindi, crime news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved