• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बिहार में सांसद मद से खरीदी गई एंबुलेंस से 280 लीटर देसी शराब बरामद, एक शराब तस्कर गिरफ्तार

280 liters of country liquor recovered from ambulance purchased from MP item in Bihar, a liquor smuggler arrested - Chhapra News in Hindi

छपरा। बिहार के सारण जिले के भगवान बाजार थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक एंबुलेंस से 280 लीटर देसी शराब लदी एक एंबुलेंस जब्त की है। यह एंबुलेंस सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के सांसद मद से खरीदी गई थी और संचालन की जिम्मेदारी एक समिति को दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर श्यामचक मुहल्ले में एंबुलेंस की तलाशी ली गई जिसमें 280 लीटर देसी शराब बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि इस मामले में एंबुलेंस चालक डोरीगंज थाना क्षेत्र के चकिया गांव निवासी राकेश राय को गिरफ्तार किया गया है जबकि शराब तस्करी में शामिल एंबुलेंस सवार एक तस्कर फरार हो गया।

भगवान बाजार के थाना प्रभारी मुकेश कुमार झा ने आईएएनएस को बताया कि इस मामले की एक प्राथमिकी भगवान बाजार थाने में दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में चालक राकेश राय, तेलपा गांव निवासी के सुगू राय एवं सदर प्रखंड के कोटवां पटटी रामपुर के मुखिया जयप्रकाश सिंह को नामजद तथा एक अन्य अज्ञात को आरोपी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

इधर, इस घटना के बाद सांसद राजीव प्रताप रूड़ी ने संचालन समिति पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने इस कार्रवाई के लिए पुलिस टीम को भी बधाई दी है।

सांसद राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि एंबुलेंस की खरीददारी कर उसके संचालन के लिए सदर प्रखंड के कोटवां पट्टी रामपुर पंचायत के मुखिया जयप्रकाश सिंह को सौंप दी गई थी। वे ही पंचायत स्तरीय संचालन समिति के अध्यक्ष हैं।

उन्होंने कहा कि एंबुलेंस से शराब बरामद होने की सूचना मिली है। उन्होंने संचालन समिति पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि लोगों की सहायता के लिए एंबुलेंस दी गई है न कि शाराब ढ़ोने के लिए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-280 liters of country liquor recovered from ambulance purchased from MP item in Bihar, a liquor smuggler arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: \r\nbihar, mp item, purchased, ambulance, 280 liters of country liquor recovered, a liquor smuggler arrested, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chhapra news, chhapra news in hindi, real time chhapra city news, real time news, chhapra news khas khabar, chhapra news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved