• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गोली लगने पर भी 7 किमी बाइक चलाकर बेटी को पहुंचाया परीक्षा केंद्र

even after shooting 7 km of bike drive to reach daughter examination center in begusarai - Begusarai News in Hindi

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में एक पिता ने अपनी जान की परवाह किए बिना गोली लगने की हालत में सात किमी तक मोटरसाइकिल चलाकर अपनी बेटी को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाया और फिर जाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुआ।

पुलिस के अनुसार, वीरपुर पूर्वी ग्राम पंचायत के पूर्व मुखिया और पकड़ी गांव के रहने वाले रामकृपाल प्रसाद बुधवार को अपनी बेटी को 12वीं की परीक्षा दिलवाने के लिए मोटर साइकिल से बेगूसराय ले जा रहे थे।

इसी दौरान वीरपुर थाना क्षेत्र के बेगूसराय-वीरपुर मार्ग पर लतराही कारीचक के समीप दो बाइक पर सवार पांच-छह अपराधियों ने रामपाल पर जानलेवा हमला करते हुए उनके सीने में दो गोलियां मार दीं।

इसके बाद भी रामकृपाल घायल अवस्था में मोटरसाइकिल चलाते रहे।

घायल रामकृपाल की बेटी दामिनी ने बताया, ‘‘अपराधियों ने पहले पापा को खींचने की कोशिश की, जिसका मैंने विरोध किया तो उन लोगों ने काफी करीब से पापा के सीने में दो गोलियां मार दीं। इसके बाद वे बाइक पर बैठकर भाग निकले।’’

दामिनी ने कहा कि उन्होंने अपने पिता से रुककर लोगों से मदद मांगने को कहा लेकिन वे रुके नहीं। उन्होंने करीब सात किलोमीटर तक बाइक चलाकर पहले उसे जे के स्कूल, बेगूसराय परीक्षा केंद्र पर छोड़ा और उसके बाद वे खुद एक निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती हुए।

वीरगंज के थाना प्रभारी वरुण कुमार ने गुरुवार को कहा कि घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

वरुण कुमार ने कहा कि रामकृपाल अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-even after shooting 7 km of bike drive to reach daughter examination center in begusarai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shooting, bike drive, daughter, examination center, begusarai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, begusarai news, begusarai news in hindi, real time begusarai city news, real time news, begusarai news khas khabar, begusarai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved