• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को हिरासत में लिए जाने के बाद तिरूपति हवाई अड्डे पर हंगामा

High drama at Tirupati airport as Naidu stages sit-in - Tadpatri News in Hindi

तिरूपति। तिरुपति के पास रेनिगुंटा हवाई अड्डे पर सोमवार को उस वक्त बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया, जब पुलिस ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) सुप्रीमो एन. चंद्रबाबू नायडू को हिरासत में ले लिया। नायडू चित्तूर जिले में चुनाव प्रचार के अपने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे और तभी पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया क्योंकि पुलिस का कहना है कि यदि वह नायडू को जाने देते हैं तो इससे निकाय चुनाव के प्रभावित होने की संभावना बनी रह सकती है। इस बात पर पुलिस संग नायडू बहस भी करते नजर आए। और तो और आगे बढ़ने न दिए जाने पर वह वहीं फर्श पर बैठ गए।


इस दौरान पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी भी उनके पास बैठ गए और हाथ जोड़कर पूर्व मुख्यमंत्री से विनती की कि वह अपने कार्यक्रम को टाल दें। दरअसल चित्तूर जिले में टीडीपी अध्यक्ष पुलिवर्थी वेंकटमणि प्रसाद द्वारा एक प्रदर्शन का आयोजन किया जाना था, जिसमें नायडू के शामिल होने की भी बात कही गई थी, लेकिन पुलिस ने इसकी अनुमति नहीं दी।


चित्तूर में सोमवार सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक विरोध प्रदर्शन के आयोजन की योजना बनाई गई थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "कोविड-19 को लेकर बनाए गए नियमों के तहत अधिक संख्या में लोगों के जमावड़े की अनुमति नहीं है। स्थानीय निकाय के चुनाव के लिए आचार संहिता लागू है। यह सिर्फ एक चुनाव प्रचार नहीं है, बल्कि इस कार्यक्रम की प्रकृति के उग्र होने की संभावना है, ऐसे में इसकी अनुमति नहीं दी जा सकती।"


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-High drama at Tirupati airport as Naidu stages sit-in
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: renigunta airport, former chief minister chandrababu naidu, telugu desam party, supremo n chandrababu naidu detained, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, tadpatri news, tadpatri news in hindi, real time tadpatri city news, real time news, tadpatri news khas khabar, tadpatri news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved