• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने की आत्महत्या, TDP नेता ने बताया यह कारण

Former Andhra Pradesh Speaker Kodela Siva Prasada Rao Commits Suicide - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। आंध्रप्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिवप्रसाद राव ने कथित रूप से सोमवार को हैदराबाद स्थित अपने आवास पर आत्महत्या की कोशिश की और उनका निधन हो गया। वे 72 वर्ष के थे। राव का एक निजी अस्पताल में निधन होने की खबर फैलने के बाद पुलिस पॉश बंजारा हिल्स इलाके में स्थित उनके आवास पहुंची और जांच शुरू कर दी।

राव को उनके ड्राईवर और गार्ड ने बसवातारकम इंडो-अमेरिकन कैंसर हॉस्पिटल पहुंचाया। डॉक्टरों ने अभी तक मौत के कारणों की घोषणा नहीं की है। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के नेता बुद्ध वेंकन्ना ने विजयवाड़ा में आरोप लगाया कि राव ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) सरकार द्वारा मानसिक रूप से प्रताडि़त किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली।

गुंटूर जिले के एक वरिष्ठ तेदेपा नेता राव ने अविभाजित आंध्रप्रदेश में एन.टी. रामा राव और एन. चंद्रबाबू नायडू सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में काम किया था। वे 2014 से 2019 तक विधानसभा अध्यक्ष भी रहे। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में वे हार गए थे। छह बार विधायक रह चुके राव के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे और एक बेटी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former Andhra Pradesh Speaker Kodela Siva Prasada Rao Commits Suicide
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former andhra pradesh speaker kodela siva prasada rao, andhra pradesh, kodela siva prasada rao, tdp, telugu desam party, chandrababu naidu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved