• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मरी नहीं हैं 'बॉन्ड गर्ल' तान्या रॉबर्ट्स, लेकिन हालत है गंभीर

Bond girl Tanya Roberts not dead but critical, publicist now says - Hollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस। 'बॉन्ड गर्ल' तान्या रॉबर्ट्स की मौत नहीं हुई है, लेकिन उनकी हालत गंभीर है। हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रॉबर्ट्स की पब्लिसिटी का काम देखने वाले माइक पिंगल ने कहा है कि वह अभी भी जीवित हैं और अस्पताल में हैं।

पिंगल ने कहा है, "मुझे इसकी (रॉबर्ट्स मौत की) पुष्टि की गई थी, लेकिन वह एक बहुत ही विचलित व्यक्ति (रॉबर्ट्स के प्रेमी लांस ओब्रायन) ने की थी। आज सुबह 10 बजे अस्पताल ने यह कहने के लिए फोन किया था कि वह अभी जीवित है, लेकिन उनकी हालत ठीक नहीं लग रही है। उम्मीद है कि हम जल्दी जानकारी देंगे।"

इनसाइड एडिशन के साथ एक वीडियो इंटरव्यू में ओब्रायन को एक फोन आया जिसमें उन्हें बताया गया कि रॉबर्ट्स की मौत नहीं हुई। इसमें वह कह रहे हैं कि "अस्पताल ने मुझे बताया है कि वह जीवित है। यह फोन मुझे आईसीयू टीम से आया है।"

रविवार को पिंगल ने कहा था कि क्रिसमस की पूर्व संध्या पर अपने कुत्तों को टहलाने के दौरान रॉबर्ट्स गिर गईं थीं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रॉबर्ट्स को 1985 की फिल्म 'ए व्यू टू ए किल' में बॉन्ड गर्ल की भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने जॉन ग्लेन के निर्देशन में स्टेसी सटन का किरदार भी निभाया।

छोटे पर्दे पर उन्होंने लोकप्रिय सीरीज 'चार्लीज एंजेल्स' में एक एंजेल की भूमिका निभाई। इसके अलावा वह 'फैंटेसी आइलैंड' और 'लव बोट' के एपिसोड में भी दिखाई दी हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bond girl Tanya Roberts not dead but critical, publicist now says
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bond girl tanya roberts not dead but critical, publicist now says, bond girl tanya roberts, tanya roberts, hollywood news in hindi, hollywood gossip, latest hollywood news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

हॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved