• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राशि खन्ना, अतुल कुलकर्णी 'रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस' के कलाकारों में हुए शामिल

Raashii Khanna, atul kulkarni join cast of rudra: the edge of darkness - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री राशी खन्ना, जो तेलुगु फिल्मों 'अदंगा मारू', 'थोली प्रेमा', 'वेंकी मामा' और हिंदी फिल्म 'मद्रास कैफे' में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, वेब श्रृंखला 'रुद्र द एज ऑफ' के लिए बोर्ड पर आई हैं। श्रृंखला, जो अभिनेता अजय देवगन की डिजिटल शुरूआत का प्रतीक है, में अभिनेता अतुल कुलकर्णी भी शामिल हैं।

राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित, 'रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस' ब्रिटिश शो 'लूथर' का आधिकारिक रूपांतरण है, जिसने वैश्विक दर्शकों से बहुत अधिक प्रशंसा प्राप्त की है। पुलिस की कहानियों पर एक आकर्षक और गहरा नया रूप, एक अद्वितीय कहानी कहने के प्रारूप और शक्तिशाली पात्रों के साथ, 'रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस' को थ्रिलर और अपराध-नाटक के प्रशंसकों के लिए अवश्य देखना चाहिए।

अपने उत्साह को साझा करते हुए राशि ने आईएएनएस को बताया, "मैं 'रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस' का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। ऐसा कुछ पाना वास्तव में दुर्लभ है जो आपको आपके कम्फर्ट जोन से बाहर धकेलता है और वास्तव में एक एक्टर के रूप में आपको चुनौती देता है। रुद्र ने मुझे वह मौका दिया। मैं बेहद उत्साहित हूं। अजय देवगन, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ सेट पर एक अद्भुत अनुभव की प्रतीक्षा कर रहा हूं।"

वहीं अतुल कहते हैं कि डिजिटल कंटेंट गतिशील है और इसने कहानी कहने की कला को बदल दिया है। रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस एक मनोरंजक श्रृंखला है जो निश्चित रूप से भारत में पुलिस नाटकों की शैली को बाधित करेगी। राजेश मापुस्कर के साथ परियोजना का संचालन , इस थ्रिलर पर काम करना रोमांचक होगा। श्रृंखला में एक तारकीय कलाकार भी शामिल है, और मैं इसे फिल्माने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

'रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस' बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सभी ग्राहकों के लिए आ रहा है। क्राइम ड्रामा सीरीज में अश्विनी कालसेकर और आशीष विद्यार्थी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। सीरीज जुलाई के अंत तक फ्लोर पर जाएगी और इसकी शूटिंग मुंबई के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Raashii Khanna, atul kulkarni join cast of rudra: the edge of darkness
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: raashii khanna, atul kulkarni, rudra the edge of darkness, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved