• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'द फैमिली मैन 2' के लिए मनोज बाजपेयी ने जीता मेलबर्न अवॉर्ड

Manoj Bajpayee wins Melbourne award for The Family Man 2, says proud moment for team - Bollywood News in Hindi

मुंबई। मनोज बाजपेयी को शुक्रवार को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2021 में 'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज में उनकी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला।

यह खबर सुनकर, उन्होंने कहा कि यह पूरी टीम के लिए 'गर्व का क्षण' है। बाजपेयी ने बताया कि उन्होंने 2019 में शो के साथ अपना वेब डेब्यू क्यों चुना।

मनोज ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "यह मेरे लिए नहीं बल्कि 'द फैमिली मैन' की टीम के लिए बड़ी जीत है, क्योंकि फिल्म हो या वेब सीरीज, टीम वर्क मायने रखता है। हां, मेरा किरदार श्रीकांत तिवारी है, सभी को पसंद आया है और यह अब दुनिया के शीर्ष शो में से एक है। इसलिए, मुझे खुशी है कि वेब सीरीज काम कर गई, इसे विश्व स्तर पर प्यार मिला है! यह शानदार है।"

उन्होंने आगे कहा, "2018 में, जब राज और डीके ने मेरे किरदार के वर्णन के साथ मुझसे संपर्क किया, तो मैंने एक अभिनेता के रूप में इससे जुड़ने की काफी क्षमता देखी। मैंने सोचा, हां, मैं किरदार को एक कागज से पर्दे पर ले जा सकता हूं और इसे एक उच्च स्तर पर लेकर जा सकता हूं। बेशक, हममें से कोई भी नहीं जानता था कि दर्शकों द्वारा कितना प्यार दिया जाएगा, लेकिन शुक्र है, ऐसा हुआ! जैसा कि मैंने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि शो को पसंद किया जा रहा है। इसलिए मेरे किरदार की सराहना की जाती है।"

अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग 'द फैमिली मैन 2' को फिल्म समारोह में दो पुरस्कार मिले - दूसरा पुरस्कार सामंथा अक्किनेनी को मिला।

वेब सीरीज के कलाकारों में प्रियामणि, शारिब हाशमी, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शरद केलकर, सीमा बिस्वास और बाल कलाकार अश्लेषा ठाकुर और वेदांत सिन्हा भी शामिल हैं।

बाल कलाकारों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर बाजपेयी ने कहा, "मैं किसी बाल कलाकार या जूनियर अभिनेता को अन्य सह-अभिनेताओं से कम नहीं देखता। वे भी कलाकार हैं। इसलिए, मेरे लिए उनके साथ काम करना आसान है। ये युवा अपने काम के प्रति बहुत ईमानदार हैं और मुझे उनके साथ काम करने में मजा आया।"

हम द फैमिली मैन के सीजन 3 की उम्मीद कब कर सकते हैं? इस पर बाजपेयी ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे पास अभी भी इसके लिए समय है, क्योंकि केवल स्क्रिप्ट का लेखन शुरू हुआ है। शो के नए सीजन के साथ आने से पहले हमें बहुत काम करना है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manoj Bajpayee wins Melbourne award for The Family Man 2, says proud moment for team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manoj bajpayee wins melbourne award for the family man 2, manoj bajpayee, melbourne award, the family man 2, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved