• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अजय देवगन का विज्ञापन के शूट के लिए आनंद महिंद्रा को 'थैंक्यू'

Ajay Devgn to Anand Mahindra: It was great shooting the truck stunt - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने ट्रकों का उपयोग करके एक विज्ञापन के लिए अपने प्रतिष्ठित 'फूल और कांटे' स्प्लिट स्टंट को फिर से दोहराया है। उन्होंने ने महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा को धन्यवाद दिया और कहा कि यह कमर्शियल शूटिंग का बहुत अच्छा अनुभव था। आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर विज्ञापन अभियान पोस्ट किया और लिखा "30 साल पहले, अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म, फूल और कांटे में, अजय ने अपना मूल मास्टर एक्ट, किया था। और अब, वह इसे फिर से महिंद्रा के लिए कर रहे हैं।"

जिस पर, अजय ने जवाब दिया, "धन्यवाद आनंद, मेरे विशेष करतब हमेशा महिंद्रा के लिए आरक्षित रहेंगे। इस विज्ञापन की शूटिंग बहुत अच्छी रही।"

अजय ने बाइक के बजाय ट्रकों का उपयोग करके विज्ञापन के लिए अपने प्रतिष्ठित 'फूल और कांटे' स्प्लिट स्टंट को फिर से दोहराया, जिसे उन्होंने मूल रूप से 1991 की फिल्म में इस्तेमाल किया था।

'फूल और कांटे' में अजय की एंट्री बहुत लोकप्रिय हुई थी, जहां वह दो चलती मोटरसाइकिलों पर खड़े होकर संतुलन बनाते हुए दिखाई दिए। इसी तरह के स्टंट को उन्होंने 'सन ऑफ सरदार' और 'दे दे प्यार दे' जैसी कई फिल्मों में दोहराया हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ajay Devgn to Anand Mahindra: It was great shooting the truck stunt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajay devgn, anand mahindra, it was great shooting the truck stunt, phool aur kaante, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved