• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

क्राइम पेट्रोल देख कर बनाया प्लान फिर ढाई साल के मासूम को चाची ने ही मार डाला

अमरीष मनीष शुक्ला, इलाहाबाद। संगम नगरी में बड़ी निर्दयता के साथ एक महिला ने रिश्ते में अपने ही भतीजे का कत्ल कर दिया है। हत्या करने के लिये उसने क्राइम पेट्रोल सीरियल से आइडिया लिया और फिर ढाई साल के मासूम की गला घोंटकर कर हत्या के बाद गद्दे के नीचे उसकी लाश छिपा दी। लेकिन रात में लाश को ठिकाने लगाने से पहले पुलिस पहुंच गई और लाश बरामद हो गई । बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और गले पर काला निशान बना हुआ था। महिला ने इस हत्या में अपने मां बाप और भाई को भी शामिल किया था । जो बेटी के इस गुनाह में अब सलाखों के पीछे पहुंच गये है।

घटना का खुलासा करते हुये एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि हत्या का पूरा प्लान क्राइम पेट्रोल देखकर महिला ने बनाया था। उसके इस कृत्य में माता-पिता व ममेरे भाई भी शामिल थे। सभी को जेल भेज दिया गया है।
सुबह अचानक हुआ था गायब

घटना इलाहाबाद के उतरांव इलाके की है। यहां के सतीश कुमार का बेटा शाश्वत एक दिन पहले आंगन में खेल रहा था और यही से अचानक वह लापता हो गया। आस-पास खोजना हुई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस बावत पूरे गांव में हड़कंप मच गया। कुछ घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पहुंची तो सतीश के अनुसार परिवार की भाभी यानी शास्वत की रिश्ते की चाची पर उसने शक जताया। जिस पर पुलिस ने चाचा- चाची को हिरासत में लिया और थोड़ी कड़ाई की तो मामला खुल गया। लेकिन वह सुनकर हर कोई आवाक रह गया। ढाई साल के मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने घर के सेकंड फ्लोर में गद्दे के नीचे से शव बरामद किया। बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और गले पर काला निशान बना हुआ था। जिससे पता चल रहा था कि कितनी निर्दयता से उसे मारा गया था ।
क्यों और कैसे हुई मासूम की हत्या

पुलिस के अनुसार 2 महीने पहले कंचन के 10 साल के बेटे शिवम के सिर में गेंद लगने से मौत हो गई थी। जिससे कंचन को हर बच्चे से जलन होती थी। वह सतीश के बेटे को देखती तो गुस्से से तिलमिला जाती । उपर से बब्लू भी शास्वत को खूब दुलार करता था। जिससे कंचन अपने पति पर भी शक करने लगी थी। वह सीरियल देख देख कर शक्की और गुस्सैल हो गयी थी और बात बात पर शक करती। इसे लेकर झगड़ा भी होता था। अभी चंद दिन पसले कंचन और सुमन यानी शास्वत की मां में विवाद हुआ तो सुमन ने बेटे की मौत पर भी तंज कसा था। इससे अंदर तक गुस्से से भरी कंचन ने शास्वत को ही मारने का प्लान बना डाला।उसने अपनी इस खतरनाक मंसूबे को अंजाम देने के लिये ममेरे भाई मनोज, मां कमलेश और पिता कल्पनाथ को भी शामिल कर लिया। उसने सीरियल में देखा कि कैसे हत्या कर बच निकलना है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A plan created by looking at Crime Patrol again killed a half year old mother by aunt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: a plan created by looking at crime patrol again killed a half year old mother by aunt, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved