दो साल का होने जा रहा है तैमूर, गुड न्यूज देने की तैयारी में करीना...

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 11 सितम्बर 2018, 5:13 PM (IST)

नई दिल्ली। बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान इन दिनों अपने बेटे तैमूर को लेकर सुर्खियों में छाए रहते है। सैफ अली खान के घर में 20 दिसंबर 2016 को जब से तैमूर आया है, तब से वो सोशल मीडिया में छाया हुआ है।

सैफ और करीना का बेटा तैमूर इस साल दो साल होने जा रहा है। ऐसे में खबरें आ रही है कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अब जल्द ही तैमूर के लिए एक भाई या बहन की प्लानिंग कर रहे हैं।

दरअसल, ऐसा हम इसलिए कह रहे है कि क्योंकि हाल ही में कोमल नाहटा के शो पर अपनी बेस्ट फ्रेंस अमृता अरोड़ा के साथ पहुंची करीना कपूर खान ने इस बात का खुलासा किया है। फिलहाल शो का प्रोमो सामने आया है और इसमें दोनों बेस्ट फ्रेंड्स कई मजेदार बातें शेयर करती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब कोमल ने करीना से सवाल किया कि क्या तैमूर के बाद वह दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रही है! इस पर करीना ने जवाब दिया कि हां लेकिन दो साल बाद।

इस पर अमृता ने कहा कि उन्होंने करीना से कहा है कि दूसरी प्रेग्नेंसी प्लान करने से पहले ही वह उनको बता दे कि क्योंकि वह देश से बाहर जाने की तैयारी कर रही हैं।

वैसे तैमूर के जन्म के बाद जब करीना से पूछा गया था कि वह दोबारा मां बनना चाहेंगी तो उन्होंने कहा था कि बिल्कुल।

ये भी पढ़ें - 2019: 47 साल बाद टूटेगा राजेश खन्ना का रिकॉर्ड, सलमान बनाएंगे...

ऐसे में बता दे, सैफ और करीना का बेटा तैमूर दो साल का होने वाला है। वैसे आपको बता दे, करीना खुशखबरी दे या नहीं लेकिन गुड न्यूज तो ही रही है।

जी हां, करीना जल्द ही करण जौहर की आने वाली फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें - बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आज भी कुंवारी हैं लेकिन क्यों

फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी होंगे। वहीं करीना की दूसरी फिल्म तख्त होगी। जिसमें वह मुगल क्वीन बनेंगी। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर शामलि हैं।

ये भी पढ़ें - ये एक्ट्रेस है दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला!

तख्त में रणवीर सिंह ‘औरंगजेब’ बनेंगे और नेगेटिव किरदार निभाएंगे। वहीं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर विकी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी और उनकी पत्नी का रोल प्ले करेंगी।

ऐसे में अब देखते हैं कि अब करीना दोनों में से कौनसी गुड न्यूज सुनाती है!

यह भी पढ़े : इस स्टार किड को देखते ही भूल जाएंगे सारा, जाह्नवी और सुहाना खान को