1 of 11

ये एक्ट्रेस है दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला!

नई दिल्ली। वैसे तो अलग-अलग इंसानों को अलग-अलग की महिलाएं पसंद होती है। लेकिन, अगर सुंदरता के मामले में वैज्ञानिकों की नजर से देखें तो उनकी कसौटी पर खरी उतरने वाली महिला एक मशहूर मॉडल है। वैज्ञानिकों ने मॉडल, एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर केली ब्रूक को दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला माना है। परफेक्ट फिगर को लेकर वैज्ञानिकों के अपने कुछ मापक हैं।

इसके पहले टेक्सास यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं ने वर्षों का डाटा चेक करने के बाद यह तय किया था फेमस एक्ट्रेस केंट लास हर क्षेत्र में एक परफेक्ट औरत हैं। इसके बाद एक अलग शोध में यह पाया गया कि मॉडल केली ब्रूक का बिलकुल परफेक्ट फिगर है।

टेक्सास यूनिवर्सिटी के शोधकर्ताओं का मानना है कि एक प्रोफशनल मॉडल की बॉडी विश्व का सबसे परफेक्ट शरीर होता है। वैज्ञानिकों ने एक परफेक्ट औरत के लिए कुछ मापक तय किये हैं। उनका मानना है कि एक परफेक्ट औरत की हाईट 1.68 मीटर और उसके बस्ट, वेट और हिप्स की साइज 99-63-91 होती है। हालांकि उसके शरीर में किसी प्रकार की सर्जरी न हुई हो।

इस मॉडल की सुंदरता बिखेरती तस्वीरें देखने के लिए आगे के स्लाइड पर क्लिक करें

खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
Web Title:Kelly Brook is still most perfect woman of the world
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement

मस्ती मसाला

स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

आपका राज्य
Advertisement

राष्ट्रीय खबर

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

# बूथ स्तरीय जागरूकता समूह करेगा वोटरों को जागरूक # डा. बंसल मर्डर मिस्ट्री : चुनावी मुद्दा बनने से पहले सीबीआई को मिल सकती है जांच # जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने की पंचायत # मतदाता जागरुकता रैली का आयोजन # वाराणसी- गणतंत्र दिवस के चलते एयरपोर्ट की बढाई सुरक्षा # 12 हजार का कुख्यात ईनामी बदमाश संजीव खड़कड़ी गिरफ्तार # टिकट नहीं मिलने से नाराज सपा विधायकों ने अखिलेश के खिलाफ खोला मोर्चा # मायावती ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक तो बीजेपी-सपा पर साधा जमकर निशाना # सपा प्रत्याशी सुनील चौधरी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज # बसपा का समर्थन करें मुसलमान : मायावती # यूपी में ठंड से राहत, लखनऊ में स्कूल खुले # बसपा आरएसएस को आरक्षण खत्म नहीं करने देगी : मायावती # UP ELECTION: छोटे दलों की बड़ी उड़ान # सपा छोड़ बसपा में शामिल हुए पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी # समाजवादी पार्टी ने 12 जिला कार्यकारिणी भंगकर बनाए नए जिलाध्यक्ष # स्वागत द्वारों पर लगी है प्रचार सामग्री, नहीं हो रहा आचार संहिता का पालन # गाजियाबाद: मोबाइल को लेकर हुआ विवाद तो दोस्तों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत # वाराणसी: अस्पताल के वार्ड ब्वॉय की सिर कुचलकर हत्या # यूपी चुनाव: गठबंधन को बचाने प्रियंका आई आगे, अखिलेश के पास भेजा दूत