• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशियाई खेलों में नहीं उतरेंगे युकी भांबरी व सानिया मिर्जा, ये है कारण

नई दिल्ली। अनुभवी टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी और सानिया मिर्जा 18 अगस्त से शुरू हो रहे एशियाई खेलों में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे। भांबरी को अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) की चयन समिति ने इसलिए छूट दे दी है क्योंकि उन्हें साल के तीसरे ग्रैंडस्लैम अमेरिकन ओपन के मुख्य ड्रॉ में शामिल किया गया है।

वहीं वर्ष 2002 से हर एशियाई खेलों में कम से कम एक पदक जीतने वाली सानिया गर्भवती होने के कारण खेलों के आने वाले संस्करण में नहीं खेल पाएंगी। यहां सोमवार को हुई चयन समिति की बैठक में पुरुष टीम में रामकुमार रामनाथन, प्रजनेश गुणेस्वरण, सुमित नागल, रोहन बोपन्ना, दिविज शरण और वरिष्ठ खिलाड़ी लिएंडर पेस को शामिल किया गया है।

पेस 2006 के बाद पहली बार एशियाई खेलों में उतरेंगे। 2006 में उन्होंने महेश भूपति के साथ पुरुष युगल में स्वर्ण पदक और मिश्रित युगल में सानिया के साथ स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया था। पेस ने एशियाई खेलों में कुल आठ पदक जीते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yuki Bhambri and Sania Mirza will not take part in asian games due to these reasons
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuki bhambri, sania mirza, asian games, leander paes, aita, ramkumar ramnathan, rohan bopanna, ankita bhambri, mahesh bhupathi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved