• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महिला टेनिस : करिअर में दूसरी बार नंबर-1 बनेंगी नाओमी ओसाका

वाशिंगटन। रोजर्स कप के क्वार्टर फाइनल में सेरेना विलियम्स से हार के बावजूद जापान की महिला टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका फिर से डब्ल्यूटीए रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए तैयार हैं। ओसाका सोमवार को जारी होने वाली आधिकारिक रैंकिंग में करियर में दूसरी बार शीर्ष पायदान पर पहुंचेगी।

मौजूदा वल्र्ड नंबर वन एश्रलेग बार्टी को पहले राउंड में अमेरिका की सोफिया केनिन के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इससे पूर्व वल्र्ड नंबर वन ओसाका और चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा के लिए फिर से टॉप पर पहुंचना आसान हो गया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को रोजर्स कप के क्वार्टर फाइनल में प्लिस्कोवा को कनाडा की बियानका एंद्रस्क्यू के खिलाफ 6-0, 2-6, 6-4 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

इससे ओसाका आधिकारिक रूप से शीर्ष स्थान पर पहुंचने की हकदार हो गई। बार्टी ने रोलां गैरों और बर्मिंघम में खिताब जीतने के बाद नंबर वन का स्थान हासिल किया था, जिस पर वे सात सप्ताह से कायम थीं।

नडाल ने रोजर्स कप के सेमीफाइनल में बनाई जगह

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women Tennis : Naomi Osaka to be no.1 player second time in career
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women tennis, naomi osaka, japan, serena williams, ashleigh barty, rafael nadal, rogers cup, महिला टेनिस, नाओमी ओसाका, जापान, सेरेना विलियम्स, राफेल नडाल, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved