• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जब नडाल विंबलडन खेलने पहुंचे तो वे अनिश्चित थे, लेकिन अब वह पसंदीदा हैं: कोच

When Nadal arrived at Wimbledon he was unsure; now he is among the favourites: Coach - Tennis News in Hindi

लंदन । राफेल नडाल के कोच फ्रांसिस्को रोइग ने कहा है कि जब स्पेनिश दिग्गज विंबलडन पहुंचे थे, तो वह अपने प्रदर्शन को लेकर अनिश्चित थे, वह एक समय में केवल एक मैच के बारे में सोच रहे थे, लेकिन 36 वर्षीय खिलाड़ी अब पसंदीदी के रूप में क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। नडाल को पैर में चोट लग गई थी और रोलैंड गैरोस में अपना 14वां खिताब जीतने के बाद संदेह पैदा हो गया था कि वह विंबलडन में खेलने के लिए पर्याप्त रूप से फिट नहीं हो सकते हैं। लेकिन 22 ग्रैंड स्लैम के विजेता के साथ अब क्वार्टर फाइनल में यूएस के टेलर फ्रिट्ज से भिड़ने के लिए तैयार हैं, स्पैनियार्ड के लिए चीजें बिगड़ती दिख रही हैं, जिन्होंने एसडब्ल्यू19 में एक अंडरडॉग के रूप में शुरुआत की थी।

रोइग ने एटीपीटूर के हवाले से कहा, "उनका आगे बढ़ना अच्छा है। हम बहुत कुछ प्रशिक्षित करने में कामयाब रहे। कुछ दिन ऐसे थे जब हम लगभग चार घंटे तक खेले। जब हम यहां पहुंचे, तो पहली चीज प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होने की थी। वह मल्लोर्का में अपने पैर के इलाज के बारे में अनिश्चित होने के बावजूद यहां पहुंचे, हालांकि यह उनके लिए अच्छा रहा।"

रोइग ने कहा कि स्पैनियार्ड 2008 और 2010 में जीते गए खिताब को पुन: प्राप्त करने की अपनी संभावनाओं को जीवित रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, "लक्ष्य हर दिन बेहतर खेलना था। अब हम उस स्थिति में हैं। यह देखते हुए कि अंतिम क्षण कैसा था, हम तीन साल बाद ग्रास कोर्ट पर उतरे थे। अब तक, हम अच्छा कर रहे हैं। जब हम पहुंचे, हम जीतने के बारे में नहीं सोच रहे थे, लेकिन अब वह पसंदीदा में से एक है।"

तीसरे विंबलडन खिताब के लिए ट्रैक पर आने के लिए, नडाल को फ्रिट्ज से आगे निकलना होगा, जिसके साथ उनका 1-1 से आमने-सामने का रिकॉर्ड है। मार्च में, अमेरिकन ने इंडियन वेल्स में बीएनपी परिबास ओपन के फाइनल में नडाल को हराया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-When Nadal arrived at Wimbledon he was unsure; now he is among the favourites: Coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rafael nadal, francisco roig, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved