• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आने वाले सीजन में खेलना मुश्किल होगा : स्टेफानोस

Tsitsipas posts image of him in hospital with heavily-bandaged arm - Tennis News in Hindi

एथेंस। ग्रीक टेनिस स्टार और दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी स्टेफानोस ने अपनी फिटनेस को लेकर संदेह है कि उनका आने वाले सीजन में खेलना मुश्किल होगा। स्टेफानोस ने दाहिनी कोहनी की चोट के कारण हाल ही में ट्यूरिन में होने वाले कुलीन निटो एटीपी फाइनल से नाम वापस ले लिया था। स्टेफानोस ने कहा कि उन्होंने 2021 में करियर के सर्वश्रेष्ठ सीजन का आनंद उठाया, और वह अब "एक खुशहाल जिंदगी पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं"।

स्विस अस्पताल से अपने फेसबुक पोस्ट में स्टेफानोस ने लिखा, "चीजें अक्सर आसान होने से पहले मुश्किल हो जाती हैं, लेकिन हर एक संघर्ष के साथ हमें अपनी कहानी लिखने का मौका मिलता है।" सभी प्रशंसकों का समर्थन देने के लिए धन्यवाद। "मैं अब स्वस्थ और खुशहाल भविष्य पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।"

स्टेफानोस ने महीने की शुरुआत में रोलेक्स पेरिस मास्टर्स में ऑस्ट्रेलिया के एलेक्सी पोपिरिन के खिलाफ खेले जाने मैच से पहले संन्यास ले लिया था।

बता दें कि, स्टेफानोस ने इस साल 55-19 मैच रिकॉर्ड बनाए हैं। 23 वर्षीय खिलाड़ी, 9 अगस्त को एटीपी रैंकिंग में नंबर 3 पर पहुंच गए थे इसके बाद बार्सिलोना ओपन के फाइनल में भी पहुंचे थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tsitsipas posts image of him in hospital with heavily-bandaged arm
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: will be tough to play in coming season, stefanos tsitsipas, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved