• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पेट्रा क्वितोवा सिडनी कप के फाइनल में एशले बार्टी से भिड़ेंगी

सिडनी। चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां बेलारूस की एलियाकसांद्रे सस्नोविक को सीधे सेटों में 6-1, 6-2 से मात देकर सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है। बारिश के कारण मैच शुरू होने में पांच घंटे की देरी हुई लेकिन मुकाबले के शुरू होने के बाद क्वितोवा ने दमदार प्रदर्शन किया और केवल 66 मिनट में ही मैच अपने नाम करने में सफलता पाई।

क्वितोवा ने कहा कि निश्चित रूप से इंतजार करने का फल मुझे मिला। मुझे खुशी है कि हम कोर्ट पर वापस जाकर खेलने में कामयाब हुए। मुझे फाइनल में भी प्रवेश करने की खुशी है। सीजन की शुरुआत में मेरे लिए यह बड़ी उपलब्धि है। सस्नोविक ने 2018 में विंबलडन के पहले दौर में क्वितोवा को 4-6, 6-4, 0-6 से मात दी थी। टूर्नामेंट के फाइनल में अब क्वितोवा का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की एशले बार्टी से होगा।

सोफिया केनिन ने जीता पहला डब्ल्यूटीए खिताब

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sydney Cup : Petra Kvitova will take on Ashley Barty in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sydney cup, petra kvitova, ashley barty, final, petra kvitova vs ashley barty, wta hobart international tennis tournament, sofia kenin, पेट्रा क्वितोवा, सिडनी इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट, एशले बार्टी, सोफिया केनिन, डब्ल्यूटीए खिताब, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved