• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सेरेना विलियम्स के करियर की सबसे शर्मनाक हार, कोंटा जीतीं

सैन जोस (अमेरिका)। वल्र्ड नंबर-48 महिला टेनिस खिलाड़ी ब्रिटेन की योहाना कोंटा ने सिलिकोन वैली क्लासिक टूर्नामेंट में पूर्व वल्र्ड नंबर-1 अमेरिका की सेरेना विलियम्स को करियर की सबसे बड़ी हार दी है। कोंटा ने टूर्नामेंट के पहले दौर में ही 23 ग्रैंडस्लैम जीतने वाली सेरेना को सीधे सेटों में बेहद आसानी से 6-1, 6-0 से मात दी।

सेरेना पूरे मैच में सिर्फ एक ही गेम जीत पाईं, जबकि आज तक कोई मुकाबला ऐसा नहीं गया था जब उन्होंने दो या इससे ज्यादा गेम नहीं जीते हों। कोंटा को मैच जीतने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। उन्होंने सिर्फ 51 मिनट 30 सेकेंड में यह मैच अपने नाम कर सेरेना को पहले दौर से ही बाहर कर दिया।

बीबीसी ने कोंटा के हवाले से लिखा है, मैंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि वे कितनी बड़ी चैम्पियन हैं। मैं सिर्फ अपना खेल खेलती रही। सेरेना बेशक अपना सर्वश्रेष्ठ खेल नहीं खेल पाईं। वे उसके आस-पास भी नहीं थीं। मैंने मैच को अपने हिसाब से खेला।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Silicon Valley Classic Tournament : Serena Williams face worst defeat of her career
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: silicon valley classic tournament, serena williams, worst defeat of career, america, tennis star serena, wimbledon, johaana konta, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved